Kareena Kapoor के लाडले डेढ़ साल के Jeh ने भी किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस, क्यूटनेस पर हार बैठेंगे दिल
Advertisement
trendingNow11227737

Kareena Kapoor के लाडले डेढ़ साल के Jeh ने भी किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस, क्यूटनेस पर हार बैठेंगे दिल

Kareena Kapoor Son Jeh Ali Khan Did Yoga: 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. लिहाजा योग के प्रति हर किसी ने अपना विश्वास और प्रेम जाहिर किया. इस लिस्ट में डेढ़ साल के नन्हें जेह भी पीछे नहीं रहे. कमाल का बैलेंस दिखाते हुए जेह ने खूब योगा किया.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Jeh Ali Khan Did Yoga: करीना कपूर फिटनेस की कितनी दीवानी हैं ये तो आप जानते ही हैं. दो बार मां बन चुकीं करीना ने डिलीवरी के बाद खूब मेहनत कर हमेशा खुद को फिट रखा. ना सिर्फ आफ्टर डिलीवरी बल्कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने डॉक्टर की सलाह से खूब योग और एक्सरसाइज किया. वहीं डिलवरी के बाद भी वो घंटों पसीना बहाती नजर आ चुकी हैं. अब उनका यही गुर उनके बेटे जेह (Jeh) में भी आ गया है.  

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लाडले जेह की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि जेह भी योग के कितने बड़े दीवाने हैं. जेह इस तस्वीर में पुशअप पोज में हैं और उन्होंने पैरों और हाथ के पंजे पर कमाल का बैलेंस बनाकर रखा है. इस तस्वीर में जेह भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनकी क्यूटनेस देख आपको भी प्यार ना आ जाए तो कहना. 

जैसे ही करीना ने जेह की ये तस्वीर शेयर की तो सिर्फ करीना के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस पर रिएक्शन दिया है. कोई जेह को ‘क्यूट’ कह रहा है तो कोई कह रहा है ‘माशाल्लाह’.

लंदन में छुट्टियां मना रही हैं करीना 

वैसे इन दिनों करीना कपूर लंदन में हैं. हाल ही में अपनी डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग पूरी करते ही करीना लंदन के लिए निकल गई हैं. लंदन पहुंचकर करीना कपूर ने तस्वीर भी शेयर की जहां वो कॉफी पीते नजर आई थीं. तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि वो 2 साल बाद अपनी फेवरेट कॉफी पी रही हैं. वहीं बात करें उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो जल्द ही वो ओटीटी पर कदम रखने जा रही हैं. इस सीरीज में वो जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी जो पहले ही पाताललोक से धूम मचा चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala की डेटिंग की खबरों पर आया Samantha Prabhu का रिएक्शन, बोलीं – ‘आगे बढ़ो’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news