Bollywood Stories: इस फिल्म में Kareena Kapoor के साथ Bobby Deol लड़ाने वाले थे इश्क, फिर एक शर्त ने एक्टर से छीनी सुपहिट मूवी!
Advertisement
trendingNow11669142

Bollywood Stories: इस फिल्म में Kareena Kapoor के साथ Bobby Deol लड़ाने वाले थे इश्क, फिर एक शर्त ने एक्टर से छीनी सुपहिट मूवी!

Bobby Deol Films: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) फिल्म 'जब वी मेट' में पहले साथ काम करने वाले थे, लेकिन फिर एक शर्त ने पूरी कहानी को ही बदल कर रख दिया. आइए, यहां जानते हैं आखिर कैसे बॉबी की जगह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ले ली थी.

बॉबी देओल करीना कपूर

Kareena Kapoor-Shahid Kapoor Films: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'बिच्छू', 'क्रांति', 'हमराज' और 'बादल' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. बॉबी देओल ने ऑनस्क्रीन एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी खूब किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म 'जब वी मेट' में पहले बॉबी देओल करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ रोमांस करने वाले थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने पूरी कहानी को ही बदल डाला. 

बॉबी देओल को मिला धोखा! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो  बॉबी देओल (Bobby Deol Movies) ने एक इंटरव्यू में बताया था, फिल्म 'जब वी मेट' का जब इम्तियाज अली को ख्याल आया था तब उन्हें ही पहले ऑफर किया गया था. तब बॉबी देओल ने ही जब वी मेट की गीत के लिए करीना कपूर का नाम मेकर्स को सजेस्ट किया था, लेकिन उस दौरान फिल्म हाई बजट के कारण बन नहीं पाई. बॉबी देओल ने इंटरव्यू में बताया था, फिर करीब 6 महीने बाद उन्हें पता लगा कि जब वी मेट शुरू हो गई है और उसमें करीना कपूर (Kareena and Bobby Films) के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Films) हैं तो वह शॉक रह गए ते. 

बॉबी देओल (Bobby Deol Web Series) ने बताया, उस समय करीना कपूर शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं. करीना को जब वी मेट की कहानी पसंद आ गई थी लेकिन उन्होंने फिल्म करने से पहले शर्त रखी थी कि बॉबी देओल की जगह फिल्म में शाहिद कपूर को लिया जाए तभी वह काम करेंगी. करीना कपूर की इसी शर्त के कारण ब्लॉकबस्टर फिल्म जब वी मेट से बॉबी देओल बाहर हो गए और उनकी जगह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor New Movie) हीरो बन गए.

कई फिल्मों से रिप्लेस हुए थे बॉबी देओल! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो बॉबी देओल (Bobby Deol New Film) को उस दौरान कई फिल्मों से रिप्लेस किया गया था. यही कारण है कि सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे बॉबी देओल अपने पिता की तरह इंडस्ट्री में खूब नाम नहीं कमा पाए.

Trending news