Showtime: नेपोटिज्म की कहानी, इमरान-नसीरुद्दीन का दम...बॉलीवुड के राज खोलेंगे करण जौहर!
Advertisement

Showtime: नेपोटिज्म की कहानी, इमरान-नसीरुद्दीन का दम...बॉलीवुड के राज खोलेंगे करण जौहर!

Showtime Web Series: इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और मौनी रॉय स्टारर वेब सीरीज 'शोटाइम' से किरदारों के लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिए गए हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सीरीज में फिल्मी दुनिया और नेपोटिज्म का कनेक्शन खुलता दिखाई देगा. 

शोटाइम वेब सीरीज

Emraan Hashmi Showtime Web Series: फेमस फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. लेकिन इस बार करण जौहर (Karan Johar) किसी सितारे के बच्चों या रिश्तेदारों को बॉलीवु़ड में लॉन्च करने नहीं बल्कि नेपोटिज्म के मुद्दे पर वेब सीरीज को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. जी हां...करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाऊस धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने सीरीज 'शोटाइम' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. हाल ही में 'शोटाइम' से इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, मौनी रॉय समेत कई कलाकारों के लुक सोशल मीडिया पर रिवील किए गए हैं. 

दमदार कहानी के साथ मल्टीस्टारर है 'शोटाइम'!

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'शोटाइम' से किरदारों की झलक रिवील की है. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), राजीव खंडेलवाल, मौनी रॉय (Mouni Roy), श्रिया सरन, महिमा मकवाना समेत सभी एक्टर्स खूब ज्यादा इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं. शोटाइम वेब सीरीज के नए पोस्टर्स सोशल मीडिया पर नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. कोई इमरान हाशमी की तारीफ कर रहा है, तो कोई मौनी रॉय की ताऱीफों में पुल बांध रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

नेपोटिज्म की कहानी लेकर आएगी 'शोटाइम'!

'शोटाइम' (Showtime Web Show) वेब सीरीज का टीजर दिसंबर 2023 में रिलीज किया गया था. इस सीरीज की कहानी में इमरान हाशमी 'बॉलीवुड के बादशाह' के तौर पर नजर आने वाले हैं. तो वहीं मौनी रॉय एक एक्ट्रेस और डांसर के रोल में नजर आ रही हैं. 'शोटाइम' के टीजर में नसीरुद्दीन शाह एक मास्टरमाइंड के तौर पर नजर आ रहे हैं. नसीरुद्दीन शाह का डायलॉग खूब दमदार है, जिसमें वह कहते हैं- सिनेमा धंधा नहीं, धर्म है साड्डा. 

Trending news