Karan Johar: करण जौहर ने आगे बढ़ाई अपनी फिल्म की रिलीज; अब नजर कैटरीना की फिल्म पर, जान लें वजह
Advertisement
trendingNow11896073

Karan Johar: करण जौहर ने आगे बढ़ाई अपनी फिल्म की रिलीज; अब नजर कैटरीना की फिल्म पर, जान लें वजह

Shah Rukh Khan Dunki: डंकी और सलार की टक्कर के बीच फिल्मों की रिलीज डेट आगे-पीछे होने लगी है. मेकर्स इन दिग्गज फिल्मों के आस-पास थिएटरों में आने से बचना चाहते हैं. जानिए क्या है पूरा मामला...

 

Karan Johar: करण जौहर ने आगे बढ़ाई अपनी फिल्म की रिलीज; अब नजर कैटरीना की फिल्म पर, जान लें वजह

Prabhas Film Salaar: शाहरुख खान स्टारर डंकी और प्रभास स्टारर सलार की रिलीज डेट फाइनल होने का असर बॉलीवुड फिल्मों पर दिखने लगा है. शाहरुख के दोस्त करण जौहर ने इस टक्कर को देखते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर अपनी योद्धा की रिलीज की तारीख बदलने का फैसला किया है. डंकी और सालार एक ही दिन, 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों के बीच टकराव ने फिल्म उद्योग को चौंका है. योद्धा 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी तारीख पर आएगी. फिल्म ट्रेड के अनुसार डंकी और सलार के साथ आने का मतलब है कि 15 दिसंबर को आने वाली फिल्म को हर हाल में 22 दिसंबर को रेस से बाहर होना पड़ेगा. उसे थिएटरों से उतार दिया जाएगा.

योद्धा ने कदम खींचे
बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि योद्धा के निर्माता करण जौहर को एहसास हुआ कि डंकी और सलार के सिनेमाघरों में आने के बाद योद्धा के लिए दूसरे सप्ताह में स्क्रीन बरकरार रखना मुश्किल होगा. ऐसे में अगर योद्धा अच्छा परफॉर्म करती है, तो थिएटर इसे हटाना भी नहीं चाहेंगे. सब जानते हैं कि करण जौहर का शाहरुख खान के साथ पुराना नाता है. वहीं करण ने बाहुबली सीरीज की फिल्में हिंदी में रिलीज की थी, तो उनके रिश्ते प्रभास से भी अच्छे हैं. नतीजा यह कि दोनों के बीच किसी विवाद में न उलझने का फैसला करते हुए करण पीछे हट गए.

मैरी क्रिसमस का क्या
योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. फिल्म को पहले भी पोस्टपोन किया जा चुका है. पिछली बार यह 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के कारण इसे 15 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया था. करण के फैसले के बाद अब फिल्म ट्रेड की नजर कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस पर है. इसने भी 15 दिसंबर की रिलीज डेट बुक कर रखी है. देखना होगा कि क्या श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म के निर्माता भी रिलीज डेट बदलते हैं या फिर डंकी और सालार से एक सप्ताह पहले ही थिएटरों में आने के फैसले पर कायम रहते हैं.

 

Trending news