Koffee With Karan: बेशकीमती है Karan Johar का कॉफी हैंपर, यूं ही सेलेब्स नहीं हैं दीवाने, सामने आई गिफ्ट्स की लिस्ट
Advertisement
trendingNow11399491

Koffee With Karan: बेशकीमती है Karan Johar का कॉफी हैंपर, यूं ही सेलेब्स नहीं हैं दीवाने, सामने आई गिफ्ट्स की लिस्ट

Karan Johar Koffee Hamper: हमारे बॉलीवुड सेलेब्स के पास यूं तो किसी बात की कमी नहीं लेकिन फिर भी हर किसी को करण जौहर के कॉफी हैंपर पाने की ख्वाहिश जरूर होत है. ऐसा क्यों है वो आप करण जौहर की इस वीडियो को देखकर जान सकते हैं जिसमें वो हैंपर की डिटेल रिवील कर रहे हैं.   

फोटो - सोशल मीडिया

Koffee With Karan Hamper Items: जो लोग सेलेब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के दीवाने हैं. उन्हें शो में मिलने वाले हैंपर की अहमियत भी पता होगी. अब तक लोग ये तो जानते थे कि इस हैंपर में काफी महंगे गिफट्स होते हैं लेकिन इस हैंपर में होता क्या है ये फिलहाल कोई नहीं जानता था पर अब खुद शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने इस राज से पर्दा उठा दिया है. करण जौहर ने एक-एक चीज रिवील कर दी है जो इस हैंपर में होती है. इन गिफ्ट्स आइटम में ज्वैलरी से लेकर परफ्यूम तक शामिल है. 

करण जौहर ने दिखाई गिफ्ट्स की झलक  
हॉटस्टार पर कॉफी विद करण के सभी सीजन मौजूद हैं. इस बार का सीजन भी जबरदस्त रहा. कई जाने माने सेलेब्स शो का हिस्सा बने और गिफ्ट हैंपर पाने की ख्वाहिश लिए खूब जद्दोजहद करते दिखे. हालांकि अब तक हर कोई ये जानने के लिए बेचैन था कि आखिर इस हैंपर में ऐसा होता क्या-क्या है. अब कॉफी विद करण के 7वें सीजन के बाद करण जौहर ने खुद ही इस राज से पर्दा उठा दिया है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर एक वीडियो में करण जौहर हैंपर को रिवील करते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो से साफ है कि इस हैंपर की कीमत हजारों में है. इसमें त्यानी ज्वैलरी, स्पीकर्स, ऑडी एक्सप्रेसो मोबाइल, अमेजॉन इको शो 10, महंगी चाय, टी कप, चॉकलेट्स, स्वीट्स, कॉफी मग, शैंपेन और परफ्यूम जैसी चीजे शामिल होती हैं जो इस हैंपर को सबसे खास ही नहीं बेशकीमती भी बना देती है. अब इस लिस्ट के सामने आने से एक बात तो साफ है कि यूं ही बॉलीवुड सेलेब्स इस हैंपर के दीवाने नहीं हैं.

अब अगले सीजन का इंतजार
पिछले महीने ही कॉफी विद करण 7 स्ट्रीम हुआ था जिसके एपिसोड में कई चटपटे खुलासे हुए और दर्शकों को ये सीजन भी काफी पसंद आया लिहाजा अभी से इसके अगले सीजन का इंतजार भी फैंस कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news