Love Storiyaan: रियल लव स्टोरी, रियल लोग...वैलेंटाइन्स के मौके पर करण जौहर ला रहे असल प्यार की 6 कहानियां, पहली झलक OUT
Advertisement

Love Storiyaan: रियल लव स्टोरी, रियल लोग...वैलेंटाइन्स के मौके पर करण जौहर ला रहे असल प्यार की 6 कहानियां, पहली झलक OUT

Love Storiyaan Trailer: करण जौहर की नई सीरीज लव स्टोरियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को लव स्टोरियां में असल प्यार की कहानियां देखने को मिलने वाली हैं. 

करण जौहर लव स्टोरियां

Karan Johar Love Storiyan: वैलेंटाइन्स डे के मौके पर करण जौहर अपने फैंस को खास  तोहफा देने जा रहे हैं. इस बार वैलेंटाइन्स डे पर प्यार की फिक्शनल कहानियां नहीं बल्कि असल लोगों के असली प्यार की ताकत देखने को मिलने वाली है. जी हां...करण जौहर (Karan Johar) का धर्माटिक प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी सीरीज 'लव स्टोरियां' रियल लोगों की रियल लव स्टोरी दिखाएगी. 'लव स्टोरियां' का ट्रेलर करण जौहर (Karan Johar Web Series) ने खुद सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. 

'लव स्टोरियां' का ट्रेलर हुआ वायरल

'लव स्टोरियां' (Love Storiyaan Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत में करण जौहर कहते दिखते हैं- 'डार्लिंग, प्यार स्क्रिप्ट से बड़ा होता है, यह जिंदगी की धड़कन होता है. मेरे साथ जुड़िए हम असल प्यार का मतलब एक्सप्लोर कर रहे हैं, असल प्यार की कहानियों के लेंस के जरिए.' फिर ट्रेलर में एक-एक करके रियल लाइफ स्टोरीज पर से पर्दा उठाया जाता है. 'लव स्टोरियां' की कहानियों में इंटरकास्ट, सेम जेंडर, अमीरी-गरीबी, मिड एज, सेकेंड मैरिज, बॉर्डर और बाउंड्रीज हर वो पहलू देखने को मिलता है जो असल प्यार के लिए मायने नहीं रखते हैं. लव स्टोरियां का ट्रेलर रिलीज करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा- 'जहां प्यार होता है, वहां और कुछ मायने नहीं रखता. और असल प्यार की कहानी से क्या बेहतर हो सकता है यह याद दिलाने के लिए...और 6 असल कहानियों से क्या बेस्ट हो सकता है प्यार की ताकत और जादू आपको याद कराने के लिए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वैलेंटाइन्स डे पर होगी लव स्टोरियां रिलीज

बता दें, करण जौहर (Karan Johar Love Storiyaan) की अपकमिंग वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स के मौके पर रिलीज होगी. 'लव स्टोरियां' वेब सीरीज का प्रोडक्शन धर्माटिक प्रोडक्शन हाउस ने किया है. तो वहीं इस सीरीज के छह एपिसोड्स को अक्षय इंदीकर, अर्चना फड़के, कोलिन डीचुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी ने डायरेक्टर किया है.  

Trending news