ना नाम और ना ही कास्ट, Karan Johar ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट; फैंस से कहा- 'गेस करें...'
Advertisement

ना नाम और ना ही कास्ट, Karan Johar ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट; फैंस से कहा- 'गेस करें...'

Karan Johar: हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है. हालांकि, उन्होंने फिल्म की ज्यादा डिटेल्स साझा नहीं की, लेकिन उन्होंने फैंस से इस फिल्म के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा है, जिसको लेकर फैंस कई तरह अनुमान लगा रहे हैं. चलिए जानते हैं.

ना नाम और ना ही कास्ट, Karan Johar ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट

Karan Johar Announced Next Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, लेकिन इस पोस्ट ने उनके फैंस को थोड़ा कंफ्यूज कर दिया है. दरअसल, शेयर की गई पोस्ट में निर्माता-निर्देशक ने ना तो फिल्म का नाम शेयर किया हैं और ना ही फिल्म की कास्ट के बारे में कोई जानकारी शेयर की है. 

उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है और साथ ही अपने फैंस से इस फिल्म के बारे में गेस करने के लिए कहा है. करण जौहर ने रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करते हुए एक शर्त रखते हैं फैंस से इस फिल्म के बारे में गेस करने के लिए कहा है. उनका ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया है, जिसपर फैंस भी कमेंट्स कर फिल्म के नाम को गेस कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने नई फिल्म की घोषणा की

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अनुमान लगाना शुरू करें!!!'. वहीं, इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सरजमीन, पृथ्वीराज, काजोल, इब्राहिम अली खान'. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सरजमीन पहले इसके नामों में से एक था, जिसमें काजोल और इब्राहिम अली खान के साथ प्रभास या पृथ्वीराज ???'. वहीं, कई यूजर्स ने कमेंट कर 'दोस्ताना 2' का नाम लिखा है. वहीं, अगर 'सरजमीन' फिल्म के बारे में बात करें तो इसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kayoze Irani (@kayozeirani)

क्या ये 'सरजमीन' हो सकती हैं?

ये फिल्म कथित तौर पर एक मलयालम रोमांटिक कॉमेडी 'हृदयम' की हिंदी रीमेक फिल्म होने वाली है. वहीं, बॉलीवुड हंगामा के सुत्र के मुताबिक, 'ये फिल्म इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)  की लॉन्चिंग के लिए सबसे अच्छा प्रोजेक्ट हो सकता है. पिछले कुछ समय इब्राहिम के डेब्यू के लिए एक अच्छी फिल्म की तलाश की जा रही थी, जिसके लिए के लिए 'सरजमीन' एक शानदार फिल्म हो सकती है'. 

Trending news