Bollywood Stories: इस एक्ट्रेस की कभी होती थी देवी की तरह पूजा! फिर एक फोटोशूट ने बिगाड़ा सबकुछ और...
Advertisement
trendingNow11674505

Bollywood Stories: इस एक्ट्रेस की कभी होती थी देवी की तरह पूजा! फिर एक फोटोशूट ने बिगाड़ा सबकुछ और...

Mamta Kulkarni Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) के फैंस उन्हें देवी की तरह पूजते थे. लेकिन फिर एक्ट्रेस की एक कंट्रोवर्सी ने उनका पूरा करियर खत्म करके रख दिया.

ममता कुलकर्णी

Mamta Kulkarni Controversy: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिनका पूरा का पूरा करियर एक कंट्रोवर्सी ने खत्म कर दिया. इन एक्ट्रेसेस में ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम भी शामिल होता है. सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी समेत कई एक्टर्स के साथ काम कर चुकीं ममता कुलकर्णी का एक समय पर खूब नाम हुआ. एक्ट्रेस की इतनी जबरदस्त पॉपुलैरिटी थी कि लोग उन्हें देवी की तरह पूजते थे. लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ जिसने एक्ट्रेस की पूरी जिंदगी बदल दी. आइए, यहां जानते हैं आखिर फेमस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni Films) का करियर कैसे खत्म हुआ. 

मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम! 

ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni Photos) ने मॉडलिंग के बाद साल 1991 में साउथ फिल्म 'ननबारगल' से अपने एक्टिंग करियर को शुरू किया था. फिर साउथ से हिंदी सिनेमा जगत में एक्ट्रेस ने फिल्म 'मेरा दिल तेरे लिए' से एंट्री मारी. साल 1992 में ममता को 'प्रेम शिकारम' फिल्म से इतनी पॉपुलैरिटी मिली कि उनकी गिलती टॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो ममता कुलकर्णी को फैंस का इतना प्यार मिला कि उन्होंने एक्ट्रेस का हैदराबाद में एक मंदिर बनवा दिया. कहा जाता है कि उन्हें वहां देवी की तरह भी पूजा गया. 

बोल्ड फोटोशूट ने तोड़ा फैंस का दिल!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni Last Film) ने जब स्टारडस्ट मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया तो एक्ट्रेस के फैंस का दिल ही टूट गया. ममता कुलकर्णी के बोल्ड फोटोशूट ने इतना बवाल मचाया कि एक्ट्रेस को अपने फैंस से माफी मांगनी पड़ी. 

अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ा नाम!

रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौर में ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni Controversy) का नाम अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ा. कहा जाता है कि फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी ने ममता को फिल्म चाइना गेट से हटा दिया था, तब डॉन छोटा राजन ने निर्देशक को धमकाया था. जिसके बाद राजकुमार ने एक्ट्रेस ममता को कास्ट किया लेकिन फिल्म बुरी तरह पिट गई. कहा जाता है कि ममता ने फिल्म पिटने के बाद राजुकमार संतोषी पर कास्टिंग काउच और दूसरी फिल्मों से निकलवाने का आरोप लगाया था. बस इसी के बाद से एक्ट्रेस को फिल्में मिलना बंद हो गया. ममता कुलकर्णी को आखिरी बार फिल्म कभी हम कभी तुम में देखा गया था. इसके बाद से ही ममता कुलकर्णी गायब हो गईं और अब किसी को नहीं पता वह कहां हैं.

Trending news