Soundarya Jagadish: कन्नड़ फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या! जान देने की वजह बनी पहेली
Advertisement
trendingNow12204307

Soundarya Jagadish: कन्नड़ फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या! जान देने की वजह बनी पहेली

Soundarya Jagadish Passes Away: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है और इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शौक की लहर पसर गई है. सामने आ रही खबरों के मुताबिक, निर्माता ने कथित तौर पर आत्महत्या की है. 

Soundarya Jagadish: कन्नड़ फिल्म निर्माता ने की आत्महत्या!

Soundarya Jagadish Passes Away: काफी समय से लगातार फिल्म जगत से बुरी खबरें सामने आ रही हैं, जिससे सभी दुखी नजर आ रहे हैं. एक बार फिर ऐसी ही एक खबर सामने आई है, जिसने सभी के दिलों को झकझोर कर रख दिया है. जी हां, कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता ने कथित तौर पर आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि जगदीश ने रविवार, 14 अप्रैल की सुबह महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. 

'अप्पू पप्पू' और 'स्नेहितारु' जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश के निधन की खबर से हर कोई हैरान है और जानने की कोशिश कर रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. हालांकि, पुलिस भी अभी इस मामले में तलाश में लगी है. फिलहाल प्रोड्यूसर के अचानक निधन पर अभी रहस्य बना हुआ है. सौंदर्या जगदीश के निधन की खबर से इंडस्ट्री के लोगों को गहरा सदमा लगा है. उनके निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त द्वारा की गई है. 

दोस्त ने की मौत की पुष्टि

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश के दोस्त श्रेयस ने उनके मौक की पुष्टि की और बताया कि उनका निधन आत्महत्या के कारण ही हुआ है. उनके आत्महत्या करने के बाद उनको तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उनको  मृत घोषित कर दिया. साथ ही दोस्त ने बताया कि उनके आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जगदीश को किसी भी तरह के कोई हेल्थ इशूज नहीं थे. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

बैंक से आया था एक नोटिस 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश के पास कुछ दिन पहले ही बैंक की ओर से एक नोटिस आया था. हालांकि, जगदीश के दोस्त से श्रेयन का कहना है कि उनकी आत्महत्या से इसका कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने इस बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा, 'नोटिस वाला मामला कुछ समय से चल रहा था, लेकिन बिजनेस के मुद्दे अलग हैं'. बता दें, प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश ने 'अप्पू पप्पू' और 'स्नेहितरू' के अलावा  'रामलीला' और 'मस्त मजा मादी' जैसी फिल्में भी बनाई हैं.   

Trending news