राजनीति में उतरे इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकार, मंडी से कंगना रनौत तो मेरठ से अरुण गोविल लड़ेंगे इलेक्शन
Advertisement

राजनीति में उतरे इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकार, मंडी से कंगना रनौत तो मेरठ से अरुण गोविल लड़ेंगे इलेक्शन

Lok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत काफी लंबे समय से राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. हाल ही में कंगना ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वो अब फिल्मी दुनिया के साथ-साथ राजनीति में भी अपना योगदान देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इतना ही नहीं, रामानंद सागर की 'रामायण' के 'राम' अरुण गोविल भी राजनीति में अपने कदम रख चुके हैं. 

राजनीति में उतरे इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकार, मंडी से कंगना रनौत तो मेरठ से अरुण गोविल लड़ेंगे इलेक्शन

Kangana Ranaut and Arun Govil Entry In Lok Sabha Elections 2024: अपने बेबाक अंदाज और बयानों को लेकर अक्सर खबरों में छाई रहने वाली बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत लंबे समय से राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति की गलियों में भी अपना कदम रख दिया है. हाल ही में उन्होंनें अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस बात को ऑफिशियल कर दिया है. 

एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ने जा रही हैं. कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी... भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है. आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है'. 

बीजेपी से लड़ेंगी इलेक्शन 

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैं इसका पालन करती हूं लोकसभा चुनाव लड़ने पर हाईकमान का फैसला. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं. मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखता हूं'. उनके इस पोस्ट का काफी बड़ी संख्या में फैंस और बाकी यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जहां एक और उनके फैंस इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे और कुछ यूजर्स उनको इसके लिए भी ट्रोल कर रहे हैं. 

'क्रू' की रिलीज से पहले करीना कपूर ने शेयर की BTS फोटोज, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तब्बू संग फिल्म के सेट पर आ रहीं नजर

अरुण गोविल भी मैदान में उतरे

रामानंद सागर की 'रामायण' के 'राम' का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले अरुण गोविल भी राजनीति की दुनिया में अपने कदम रख चुके हैं. जी हां, उनको भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मेरठ लोकसभा से प्रत्याशी घोषित कर दिया है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस भी खुशियां मना रहे हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि होली के खास मौके पर कगंना और अरुण ने अपने फैंस को बड़ा शानदार सरप्राइज दिया है. आने वाले समय में होगा ये देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है.  

Trending news