ट्विंकल खन्ना ने आदमियों को बताया 'प्लास्टिक बैग', भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- 'नेपो किड्स...'
Advertisement
trendingNow12122370

ट्विंकल खन्ना ने आदमियों को बताया 'प्लास्टिक बैग', भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- 'नेपो किड्स...'

Kangana Ranaut slammed Twinkle Khanna: फेमिनिज्म और समानता पर अपनी राय को लेकर कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना पर जमकर निशाना साधा है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ट्विंकल के एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें ट्विंकल मजाकिया अंदाज में 'प्लास्टिक बैग' से पुरुषों की तुलना कर रही थीं. 

कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना को लगाई फटकार

Kangana Ranaut slammed Twinkle Khanna: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मजाक में पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से करने पर ट्विंकल खन्ना की आलोचना की है. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें ट्विंकल एक महिला के जीवन में एक पुरुष के होने के बारे में बात कर रही थीं, जब उन्होंने मजाक में उनकी तुलना एक हैंडबैग से की. यह मजाक कंगना रनौत को ठीक नहीं लगा है. उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को 'प्रीवलेज ब्रैट्स' कहा और नारीवाद की उनकी विचारधारा पर सवाल उठाया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''ये 'प्रीवलेज ब्रैट्स' क्या हैं, जो अपने आदमियों को पॉलिथीन बैग कहते हैं, क्या वे कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं? नेपो किड्स सिल्वर स्पून के साथ पैदा होते हैं, इन्हें गोल्डन प्लैटर में फिल्म करियर मिलता है, निश्चित रूप से फिल्मों में तो ये न्याय कर नहीं पाए, कम से कम वे मातृत्व की निःस्वार्थता में कुछ खुशी और पूर्णता पा सकते थे जो कि उनके मामले में एक अभिशाप की तरह भी लगता है कि वे वास्तव में क्या बनना चाहते हैं? सब्जी? क्या ये फेमिनिज्म है?''

fallback

ट्विंकल खन्ना का वीडियो
जो वीडियो कंगना रनौत ने शेयर किया है, उसमें ट्विंकल खन्ना दिसंबर में दिल्ली में एक इवेंट के दौरान बात कर रहे हैं. इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना कहती हैं, ''ये मैं बार-बार कहती रहती हूं. मुझे लगता है कि हमें पुरुषों की जरूरत है. यह लगभग एक हैंडबैग जैसा है. आप प्लास्टिक बैग में चीजें ले जा सकते हैं, लेकिन कैरी रखना अच्छा रहेगा. यह काफी हद तक वैसा ही है. इतना कहने के बाद, मुझे लगता है कि यह एक समान साझेदारी है. लेकिन वास्तविक समानता क्या है?"

'क्या हम बराबर हैं? निश्चित रूप से नहीं'
ट्विंकल खन्ना आगे कहती हैं, ''यहां बहुत सी महिलाएं कहेंगी कि हम संभवतः प्रगतिशील रिश्तों में सबसे आगे हैं. लेकिन हम कितने प्रगतिशील हैं, जब भले ही हम काम कर रहे हों, पैसा कमा रहे हों और सभी चीजें कर रहे हों, 90% बच्चों की देखभाल हमारी जिम्मेदारी है, घरेलू कर्तव्य अभी भी हमारी जिम्मेदारी हैं. इसलिए हम वह प्रगति कर रहे हैं. क्या हम बराबर हैं? निश्चित रूप से नहीं. और आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका यह है कि हम अपने बच्चों, अपने बेटों और बेटियों को यह सुनिश्चित करना सिखाएं कि वे इस समान दुनिया का निर्माण करें. हम अभी भी सैकड़ों वर्षों की पितृसत्ता से पीड़ित हैं, लेकिन हम वहां पहुंचेंगे और एक समय में एक हैंडबैग, एक मिठाई, एक प्रासंगिक अप्रासंगिक आदमी.''

अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल ने छोड़ दी एक्टिंग
हालांकि, ट्विंकल खन्ना ने अभी तक कंगना रनौत की इस टिप्पणी पर कोई कमेंट नहीं किया है. बता दें कि ट्विंकल खन्ना बीते जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. उन्होंने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया था. उन्होंने शाहरुख खान, आमिर खान, बॉबी देओल, अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम भी किया. अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग छोड़ दी और लेखन की दुनिया में चली गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YFLO Delhi (@yflodelhi)

'इमरजेंसी' में नजर आएंगे कंगना रनौत
वहीं, कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना सिर्फ मुख्य लीड ही नहीं निभा रही हैं, बल्कि वह इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट भी कर रही हैं.

Trending news