Kamaal R Khan हुए गिरफ्तार, बोले- जेल में मौत हो जाए तो समझना मर्डर
Advertisement

Kamaal R Khan हुए गिरफ्तार, बोले- जेल में मौत हो जाए तो समझना मर्डर

Kamaal R Khan Arrested: काफी समय तक शांत रहने के बाद एक बार फिर कमाल आर खान का नाम सुर्खियों में है. खबर है कि उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Kamaal R Khan हुए गिरफ्तार, बोले- जेल में मौत हो जाए तो समझना मर्डर

Kamaal R Khan News: कमाल आर खान यानि केआरके जब भी चर्चा में आते हैं तो उसके पीछे कारण यकीनन विवादित ही होता है. एक बार फिर केआरके सुर्खियों में बने हैं और खबर है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. खुद कमाल आर खान ने एक ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है. जिसके बाद ये मामला फैल गया है. 

अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा- ‘मैं एक साल से मुंबई में हूं और अपनी कोर्ट की हर तारीख पर मौजूद रहा हूं. लेकिन न्यू ईयर के लिए मुंबई जाने के दौरान मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि मैं 2016 के एक केस में वॉन्टेड हूं.’ इतना ही नहीं सलमान खान का नाम भी केआरके ने अपने ट्वीट में लिया. उन्होंने कहा- ‘सलमान खान का कहना है कि टाइगर 3 के फ्लॉप होने की वजह मैं हूं. यदि पुलिस हिरासत में या फिर जेल में मेरी मौत हो जाती है तो उसे मर्डर समझना और आपको पता होना चाहिए कि इसके पीछे कौन जिम्मेदार होगा.’  हालांकि कुछ समय के बाद अब वो पोस्ट डिलीट बताई जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

पहले भी रह चुके हैं विवादों में
ये कोई पहली दफा नहीं है जब कमाल आर खान विवादों में आए हों. इससे पहले उनके नाम कई कॉन्ट्रोवर्सी दर्ज है. 2020 में ऋषि कपूर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी वो भी तब जब वो अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे. इसके अलावा एक दफा उन्होंने मनोज वायपेयी के खिलाफ भी काफी कुछ कहा था. वैसे सलमान खान पर निशाना वो पहले भी साध चुके हैं. 

अक्सर उड़ाते हैं फिल्मों की खिल्लियां
जब भी किसी बड़े स्टार की फिल्म रिलीज होती है तो केआरके उसे लेकर जरूर ट्वीट करते हैं और फ्लॉप होने पर फिल्म की जमकर खिल्ली भी उड़ाते हें. हालांकि कई बार सेलेब्स उन्हें जवाब देकर उनकी बोलती भी बंद कर चुके हैं. लेकिन कमाल आर खान अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आते.  

Trending news