14 साल बड़े पति को तलाक देकर लिव इन में रह रही ये एक्ट्रेस, बनीं बेटी की मां पर शादी का नहीं मूड!
Advertisement
trendingNow11525901

14 साल बड़े पति को तलाक देकर लिव इन में रह रही ये एक्ट्रेस, बनीं बेटी की मां पर शादी का नहीं मूड!

Kalki Koechlin Love Story: कल्कि कोचलिन ने अपनी जिंदगी में कई ऐसे फैसले लिए हैं जो हर लड़की के बसकी बात नहीं. 14 साल बड़े निर्देशक से शादी करनी हो या फिर बिना शादी किए मां बनने का फैसला. अपने हर फैसले पर कल्कि पूरी हिम्मत से डटी रहीं और आलोचनाओं की कोई परवाह नहीं की. 

फोटो - सोशल मीडिया

Kalki Koechlin Live in Relationship: साल 2009 में रिलीज देव डी नाम की फिल्म में एक नए चेहरे ने बॉलीवुड में दस्तक दी. वो थीं कल्कि कोचलिन जिन्हें फिल्म में निभाए किरदार की वजह से खूब पॉपुलैरिटी मिली. इस विदेशी हसीना ने बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई. लेकिन इसके अलावा कल्कि ने निजी जिंदगी में लिए कुछ फैसलों को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोरी. फिर चाहे खुद से 14 साल बड़े निर्देशक संग शादी करनी हो या फिर तलाक देकर लिव इन रहते हुए मां बनना. कल्कि अपने फैसलों पर हमेशा अडिग रहीं.

अनुराग कश्यप से की थी शादी
2009 में आई देव डी का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था और तभी कल्कि उनके करीब आ गई थीं. आखिरकार 2011 में दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने में भी हिचक महसूस नहीं की. हैरानी की बात ये थी कि अनुराग कल्कि से 14 साल बड़े थे. लेकिन शादी के 2 सालों के भीतर ही कल्कि को ये अहसास हो गया कि उम्र का फासला उनके रिश्ते के आड़े रहा है. लिहाजा 2013 में दोनों अलग रहने लगे और 2015 में इनका तलाक भी हो गया. लेकिन तलाक के बाद भी दोनों दोस्ती का बॉन्ड जरूर शेयर करते हैं.

fallback

लिव इन में बनीं मां, नहीं की शादी
तलाक के बाद कल्कि इजरायली लड़के से दिल लगा बैठीं. दोनों में रिश्ता इस कदर मजबूत हुआ कि पेंटर गाइ हर्शबर्ग  के साथ लिव इन में रहने से भी कल्कि नहीं कतराईं. इस दौरान कल्कि प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन फिर भी उन्होंने बिना शादी के ही मां बनने का साहसी फैसला लिया. 2020 में कल्कि ने बेटी को जन्म दिया लेकिन बेटी के 2 साल की हो जाने के बावजूद कल्कि शादी के मूड में नहीं हैं. फिलहाल वो बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहते हुए बेटी की परवरिश कर रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news