Kajol एक बार फिर हुईं ट्रोल, पैप्स पर भड़कीं, बोलीं कि मैं...
Advertisement

Kajol एक बार फिर हुईं ट्रोल, पैप्स पर भड़कीं, बोलीं कि मैं...

Kajol Devgan Trolled: काजोल के ट्रोल होने की खबरे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. ये अपने आने वाली फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में बिजी थी जब ये पोटोग्राफर्स पर भड़कीं, जिसके लिए एक्टर को जम के ट्रोल किया गया. आइए जानते हैं को पूरी बात क्या है.

Kajol एक बार फिर हुईं ट्रोल, पैप्स पर भड़कीं, बोलीं कि मैं...

Kajol Snapped At Paps: काजोल (Kajol) बी टाउन की एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. इन्होंने कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) और फना (Fanna) जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है. 1999 में काजोल ने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) से शादी की. इनके दो प्यारे बच्चे न्यासा देवगन (Nysa Devgan) और युग देवगन(Yug Devgan) है. अभी काजोल अपनी मूवी सलाम वेंकी(Salaam Venky) को प्रमोशन में बिजी हैं, हाल ही में इन्हें पैप्स के साथ खराब बर्ताव करने के लिए जम कर ट्रोल किया गया है.

इस वजह से हुईं ट्रोल
सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी फिल्म सलाम वेंकी को प्रमोट करते दिख रही हैं. जब एक्ट्रेस फोटो खिंचवा रही थीं तब पैप्स ने उनसे एंगल बदलकर पोज करने के लिए कहा जिसके बाद काजोल ने पैप्स से कहा कि चिल्लाना स्टूपिड है और वह वहीं देखेंगी जहां पर उन्हें चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

लोगों ने किए हेट कमेंट
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने लोगों ने काजोल को ट्रोल किया और वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को लेकर के हेट कमेंट भी किए. एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि स्टुपिड वो नहीं आप हो मैडम.

पहली बार नहीं हो रही हैं ट्रोल
यह पहली बार नहीं है जब काजोल ट्रोल हो रही हैं. इसके कुछ दिन पहले भी मुंबई एयरपोर्ट से आते समय वो अपने सिक्योरिटी गार्ड से बात करते हुए बिना एक बार भी फटॉग्रफर्स के लिए पोज किए निकल गई थीं. इसके लिए भी एक्ट्रेस को उनके एटीट्यूड के लिए काफी ट्रोल किया गया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news