जब डायरेक्टर पर Juhi Chawla ने कसा ऐसा तंज, हाथ से निकल गई सुपरहिट फिल्म, बाद में हुआ पछतावा
Advertisement

जब डायरेक्टर पर Juhi Chawla ने कसा ऐसा तंज, हाथ से निकल गई सुपरहिट फिल्म, बाद में हुआ पछतावा

Juhi Chawla Rejected Raja Hindustani: धर्मेश के अनुसार, उन्होंने जूही को समझाया कि 'राजा हिंदुस्तानी' सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'हम आपके हैं कौन!' जैसी ही एक फिल्म होगी. 

जब डायरेक्टर पर Juhi Chawla ने कसा ऐसा तंज, हाथ से निकल गई सुपरहिट फिल्म, बाद में हुआ पछतावा

Madhuri Dixit Juhi Chawla Rivalry: 1990 के दशक से माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जूही चावला (Juhi Chawla) के बीच  की राइवलरी जगजाहिर थी. अब, हाल ही में लहरें रेट्रो को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' के डायरेक्टर धर्मेश दर्शन (Dharmesh Darshan) ने एक वाकये का जिक्र किया है जो इन दोनों एक्ट्रेस के बीच तीखी राइवलरी होने की अफवाहों की पुष्टि करता है. आइए जानते हैं क्या है पूरा वाकया... 

fallback

जूही चावला को ऑफर हुई थी राजा हिंदुस्तानी 

अपनी पहली ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म लुटेरे (1993) में जूही के साथ काम करने के बाद, धर्मेश उन्हें राजा हिंदुस्तानी में फिर से मुख्य भूमिका में लेना चाहते थे लेकिन जूही इस फिल्म को लेकर आश्वस्त नहीं थीं क्योंकि यह लुटेरे जैसी मसाला फिल्म नहीं थी. धर्मेश के अनुसार, उन्होंने जूही को समझाया कि 'राजा हिंदुस्तानी' सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म 'हम आपके हैं कौन!' जैसी ही एक फिल्म होगी. आपको बता दें कि 'हम आपके हैं कौन!' में सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लीड रोल्स में थे. धर्मेश बताते हैं कि पूरी बात सुनने के बाद जूही ने उन्हें तपाक से कह दिया कि, 'लेकिन आप सूरज बड़जात्या नहीं है'. 

fallback

और जूही के साथ से निकल गई राजा हिंदुस्तानी 

धर्मेश के अनुसार, उनका भी ईगो है, जूही की बात सुनकर उनके मुंह से भी निकल गया, ‘और तुम माधुरी दीक्षित नहीं हो’. धर्मेश बताते हैं कि इतना सुनते ही जूही ने फिल्म के लिए 'ना' कह दिया. हालांकि, बाद में जूही को अपनी गलती अहसास हुआ और उन्होंने धर्मेश दर्शन को अगले दिन मिलने के लिए आने को कहा लेकिन अगले दिन धर्मेश ने जूही से मिलने के बजाय फिल्म राजा हिंदुस्तानी की स्क्रिप्ट करिश्मा को सुनाई और इस तरह फिल्म के लीड रोल के लिए करिश्मा फाइनल हो गईं. धर्मेश के अनुसार, फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने भी धर्मेश के करिश्मा को चुनने के डिसीजन पर अपनी सहमति जताई थी.

Trending news