Bipasha Basu love life: बिपाशा बसु के सवाल पर कन्नी काट ली उनके एक्स ने, घुमा-फिर कर दिया ये जवाब
Advertisement

Bipasha Basu love life: बिपाशा बसु के सवाल पर कन्नी काट ली उनके एक्स ने, घुमा-फिर कर दिया ये जवाब

John Abraham Films: जॉन अब्राहम की पिछली चार फिल्मों ने बहुत खराब परफॉर्म किया है और वह हर हाल में एक हिट चाहते हैं. इसीलिए वह अपनी अगली फिल्म को जमकर प्रमोट करने के मूड में हैं. मगर इस दौरान उन्हें कुछ उलझन भरे सवालों का भी सामना करना पड़ रहा है.

 

Bipasha Basu love life: बिपाशा बसु के सवाल पर कन्नी काट ली उनके एक्स ने, घुमा-फिर कर दिया ये जवाब

John Abraham Bipasha Basu Films: बिपाशा बसु के साथ करीब नौ साल तक प्रेम संबंधों और लिव-इन में रहने वाले जॉन अब्राहम अब उनके बारे में कोई बात नहीं करते. यह सही है कि जॉन और बिपाशा अलग होने के बाद अपनी-अपनी मैरिज लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन वे अब पुराने दिनों पर होने वाले सवालों के जवाब नहीं देते. जॉन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के लिए बातचीत कर रहे हैं. जॉन से जब हाल में पूछा गया कि बिपाशा बसु के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद की थी और दिशा के साथ भी आप अच्छे लग रहे हैं, इस पर क्या कहेंगे. इस पर जॉन बिपाशा के नाम से कन्नी काट गए.

कही बात कैमेस्ट्र की
जॉन ने फिल्मों में बनाई जाने वाली जोड़ियों पर बिपाशा का नाम लिए बिना कहा कि ऐसे कई लोग हैं, जिनके साथ मैंने पहले काम किया है और उनके साथ मेरी कैमेस्ट्री बढ़िया थी. लेकिन दिशा के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था. यह स्पेशल रहा. उल्लेखनीय है कि फिल्म जिस्म से 2003 में जॉन और बिपाशा, दोनों ने अपना फिल्मी करिअर शुरू किया था. पहली ही फिल्म में न केवल उनके हॉट सीन दर्शकों ने पसंद किए, बल्कि आगे भी वे इस जोड़ी को पसंद करते रहे. नई सदी के पहले दशक में जॉन-बिपाशा बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी माने जाते थे.

क्या फिर हो सकती है दोस्ती
जॉन-बिपाशा की जोड़ी जिस्म से ऐसी हिट हुई कि निर्माताओं में उन्हें अपनी फिल्म में लेने की होड़ मच गई. खैर, पहली फिल्म के बाद रोमांस के रिश्ते में बंधे जॉन-बिपाशा ने अलग होने से पहले 2013 तक करीब आधा दर्जन फिल्में और की. इनमें ऐतबार, मदहोशी, शिखर, धना धन गोल, नो स्मोकिंग, रेस-2 शामिल हैं. कई फिल्मों को दोनों ने इंकार भी कर दिया. जॉन और बिपाशा अलग होने के बाद कभी एक-दूसरे के आस-पास या साथ नजर नहीं आए. हालांकि बिपाशा ने एक बार यह कह कर जरूर सनसनी फैला दी थी कि अपने एक्स के साथ दोस्ती होना संभव है लेकिन जरूरी है कि वह नादान न हो.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news