Jiah Khan Suicide Case: एक्ट्रेस की मौत, 5 पन्नों का सुसाइड नोट; जब निशब्द हो गई थीं जिया
Advertisement
trendingNow11670698

Jiah Khan Suicide Case: एक्ट्रेस की मौत, 5 पन्नों का सुसाइड नोट; जब निशब्द हो गई थीं जिया

Jiah Khan Suicide: 3 जून, 2013 जब खबर आई कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने सुसाइड कर ली है. लेकिन 25 साल की जिया को आखिर ऐसा कदम उठाने की नौबत क्यों आईं और क्यों जिया हो गई थीं निशब्द. इस राज से अब पर्दा उठने ही वाला है.

Jiah Khan Suicide Case: एक्ट्रेस की मौत, 5 पन्नों का सुसाइड नोट; जब निशब्द हो गई थीं जिया

Jiah Khan and Sooraj Pancholi: 25 की उम्र क्या दुनिया छोड़ने की होती है? नहीं ये तो उम्र का वो दौर है जब सही मायनों में जिंदगी जी जाती है. इस उम्र में जिम्मेदारियों के साथ जिंदगी को जीना सीखा जाता है तो साथ ही समझ में आते हैं आजादी से जीने के नए मायने, लेकिन जीने के बजाय जिया खान को मरना आसान लगा था. तभी तो 25 की उम्र में जिया खान (Jiah Khan) ने अच्छे खासे करियर को साइड कर किसी की परवाह नहीं की और आत्महत्या कर ली थी. वो 3 जून 2013 की बात है जब जिया का निशब्द (Nishabd) शरीर पंखे से उनके घर में झूलता मिला था. 

एक्ट्रेस की मौत और जेल गए सूरज पांचोली
इस मामले में एक्टर आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली को भी जेल की हवा खानी पड़ी थी. दरअसल, बेटी जिया की मौत से दुखी मां राबिया ने सूरज पर उस वक्त कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद ही उन्हें हिरासत में लिया गया. इसके बाद कई सबूत उनके खिलाफ मिले तो उन पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा. लेकिन इन सबसे ज्यादा अहम था जिया का सुसाइड नोट. पांच पन्नों के इस नोट में जिया ने क्या लिखा वो तो कभी खुलकर मीडिया को नहीं बताया गया लेकिन दावा किया जाता है कि इसमें सूरज के खिलाफ काफी कुछ जिया ने रिवील किया था जिससे इस केस को मजबूती मिली. 

fallback

सूरज से प्यार और क्यों उठाया ये कदम
बताया जाता है कि जिया और सूरज की पहली मुलाकात सोशल मीडिया जरिए हुई थी जिसके कुछ समय बाद दोनो रिश्ते में आ गए थे. जिया सूरज से दो साल बड़ी थीं और एक्ट्रेस की मां राबिया इस रिश्ते के बारे में जानती भी थीं. दोनों रिश्ते में साथ रहन लगे थे. लेकिन इतना प्यार होने के बावजूद जिया ने ये कदम क्यों उठाया. एक्ट्रेस की मौत के बाद जो जांच हुई और उसके आधार पर जो चार्जशीट दायर की गई. उसके मुताबिक 3 जून को जिया सूरज से बात करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने ना तो कॉल उठाया ना ही मैसेज किया. इंतजार करने के बाद जिया सूरज के घर भी गईं जहां वो नहीं मिले. वहीं सुसाइड से कुछ समय पहले सूरज ने जिया को जो मैसेज किए उसमें जिया के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था तो साथ ही बदसलूकी भी गई थी. कहा जाता है कि इन मैसेज के एक घंटे बाद ही जिया ने खुदकुशी कर ली थी. 

 

Trending news