हेमा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं Jaya Bachchan को आया गुस्सा; जानिए किसे लगाई डांट?
Advertisement
trendingNow11918656

हेमा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं Jaya Bachchan को आया गुस्सा; जानिए किसे लगाई डांट?

Jaya Bachchan At Hema Malini Birthday Party:  जया बच्चन स्टेज पर पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फोटो खिंचवाने जा रहीं थीं. इस बीच पैपराजी ने पीछे से उन्हें बताना शुरू कर दिया कि फोटो के लिए कैसे पोज दें.बस फिर क्या था जया जी भड़क गईं.

हेमा की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं Jaya Bachchan को आया गुस्सा; जानिए किसे लगाई डांट?

Jaya Bachchan At Hema Malini Party: जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने व्यवहार के कारण सुर्खियों में रहती हैं. बताते हैं कि गुस्सा जया बच्चन की नाक पर सवार रहता है और कई बार तो ऐसा हुआ है कि भरे ईवेंट के दौरान उन्होंने लोगों को बिना हिचके डांट तक लगाई है. जया के गुस्से के कई वीडियो जब तब वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में, जहां जया बच्चन पहुंची हुई थीं. यहां  स्टेज पर फोटो खिंचवाने के दौरान पैपराजी जया के गुस्से का शिकार हुए हैं. क्या था पूरा मामला आइए जानते हैं. 

 

पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ स्टेज पर पहुंचीं थीं जया 

दरअसल, जया बच्चन स्टेज पर पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ फोटो खिंचवाने जा रहीं थीं. इस बीच पैपराजी ने पीछे से उन्हें बताना शुरू कर दिया कि फोटो के लिए कैसे पोज दें.बस फिर क्या था जया जी भड़क गईं और स्टेज से ही उन्होंने पैपराजी को फटकार लगाते हुए कहा कि आप लोग इतना डायरेक्शन नहीं दीजिए. दरअसल, जया ने स्टेज पर जाने से पहले ही ये स्पष्ट कर दिया था कि वे खुद वहां नहीं आई हैं बल्कि पद्मिनी उन्हें वहां लेकर आई हैं. बहरहाल, जया बच्चन के इस रूड बर्ताव को देखकर लोगों को भी हैरानी है. 

fallback

पहले भी कई मौकों पर गुस्सा दिखा चुकी हैं जया 

ऐसा पहली बार नहीं है जब जया बच्चन को गुस्सा आया हो, इससे पहले भी कई मौकों पर वो सार्वजनिक रूप से अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं.बताते हैं कि एक बार ऐश्वर्या राय के साथ जया स्पॉट हुईं थीं, तब पैपराजी ऐश्वर्या को 'ऐश-ऐश' कहकर बुलाने लगे. बताते हैं कि इस बात से जया बेहद नाराज हुईं और उन्होंने पैपराजी को फटकारते हुए कहा था, 'क्या ऐश-ऐश बोल रहे हो, ऐश्वर्या जी या मिसेज बच्चन कहकर बुलाओ’.

Trending news