The Kapil Sharma Show में आने को बेकरार थीं जान्हवी कपूर, शो के प्रति प्यार का किया इजहार
Advertisement

The Kapil Sharma Show में आने को बेकरार थीं जान्हवी कपूर, शो के प्रति प्यार का किया इजहार

Janhvi Kapoor इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिली' का प्रमोशन कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस मे खुलासा किया है कि वो 'द कपिल शर्मा शो' में आने के लिए काफी एक्साइटेड थीं. 

The Kapil Sharma Show में आने को बेकरार थीं जान्हवी कपूर, शो के प्रति प्यार का किया इजहार

Janhvi Kapoor In The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. वह सनी कौशल और मनोज पाहवा अभिनीत अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. हाल ही में, जान्हवी कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचीं. यह फिल्म एक मलयालम फिल्म 'हेलेन' की रीमेक है.

काफी समय से थीं एक्साइटेड

कैमरे के पीछे के पलों को शेयर करने के अलावा, एक्ट्रेस ने बताया कि वह काफी समय से शो में आने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी हर एक प्लानिंग फेल हो रही थी, लेकिन अब, आखिरकार वह शो में आ गई हैं.

सबसे बड़ी उपलब्धि 

जान्हवी ने कहा, "मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि आज मैं 'द कपिल शर्मा शो' पर आ गई हूं. आज लगता है कि शायद मैं इस शो में आने के बाद स्टार बनने के एक कदम और करीब आ गई हूं."

डेट नहीं दे रहे थे कपिल 

शो के आने को लेकर कपिल से जान्हवी ने कहा, "सर आप केवल मुझे डेट नहीं दे रहे थे. जब 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' रिलीज होने वाली थी, उस समय लॉकडाउन चल रहा था इसलिए मैं नहीं आ सकीं." उन्होंने कहा, फिल्म के रिलीज होने से पहले, उन्होंने प्रोमोशन के लिए शो को चुना था.

महीने भर पहले ही कर ली थी तैयारी 

एक्ट्रेस ने कहा, हर फिल्म की रिलीज से पहले, प्रोमोशन इंवेट जिसे मैं तय करती और चुनती हूं, वह 'द कपिल शर्मा शो' है. उन्होंने कहा, आज मैंने जो साड़ी पहनी है, उसे मैंने शो में आने के लिए एक महीने पहले ही तय कर ली थी और आज मुझे यह साड़ी पहनने का अवसर मिला. 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news