Janhvi Kapoor Mili: फ्रिजर से निकलते ही हो जाती थीं बेहोश, 20-20 मिनट का होता था शॉट, जाह्नवी के लिए आसान नहीं थी शूटिंग
Advertisement

Janhvi Kapoor Mili: फ्रिजर से निकलते ही हो जाती थीं बेहोश, 20-20 मिनट का होता था शॉट, जाह्नवी के लिए आसान नहीं थी शूटिंग

Janhvi Kapoor Mili Movie: जाह्नवी कपूर की मिली 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में ये यंग एक्ट्रेस काफी दमदार रोल में नजर आ रही हैं. लेकिन ये रोल निभाना जाह्नवी के लिए जरा भी आसान नहीं था. 

फोटो - सोशल मीडिया

Mili Movie Release Date: जाह्नवी कपूर जल्द ही मिली फिल्म में नजर आने वाली हैं. मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो काफी दमदार है. फिल्म में ठंड से लड़तीं जाह्नवी लोगों को काफी सस्पेंस में डाल रही हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू में अपने इस शूट एक्सपीरियंस के बारे में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी दिलचस्प बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया है कि उनके लिए इस फिल्म की शूटिंग करना आसान नहीं थी और उन्हें काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा. शूट के बाद जाह्नवी की हालत खराब हो जाती थी. 

-10 डिग्री में की फिल्म की शूटिंग
जाह्नवी कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग -10 डिग्री टेंपरेचर में की गई है. एक बड़ा सा फ्रिजर इसके लिए बनाया गया था जिसमें उन्हें पूरी शूटिंग करनी थी. निर्देशक ने उन्हें कुछ टिप्स दिए थे और कहा था कि वो वैसी ही रहे जैसा वो फील कर रही हैं. लेकिन इतने कम तापमान में शूटिंग करना आसान नहीं था. शॉट देने के बाद तो उनकी हालत और भी खराब हो जाती थी. लेकिन इतन सब करने के बाद भी जाह्नवी को फिल्म की हीरोइन की तरह ट्रीट नहीं किया जाता था बल्कि कोई और था जिसे सारी अटेंशन मिलती थी और उसके बारे में भी जाह्नवी ने इंटरव्यू में रिवील कर दिया. 

चूहे का रखा जाता था जाह्नवी से ज्यादा ध्यान
जी हां...जाह्नवी ने रिवील किया कि सेट पर उनसे बड़ा स्टार चूहा था. जिसके प्रति ज्यादा संवेदनशीलता दिखाई जाती थी. सारा वीआईपी ट्रीटमेंट उस चूहे को ही मिलता था. दरअसल, फिल्म में फ्रीजर के अंदर जाह्नवी के साथ-साथ एक चूहा भी दिखाया गया है और शूटिंग के दौरान जाह्नवी से ज्यादा चूहे का ध्यान रखा गया था. जिसका जिक्र अब इंटरव्यू में जाह्नवी ने किया. वहीं फिल्म की बात करें तो 4 नवंबर को मिली रिलीज होने जा रही है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news