Bollywood Stars: बॉलीवुड में सिमट रहा है इनका काम, ये सितारे ढूंढ रहे अपने लिए साउथ में आसमान
Advertisement
trendingNow11781343

Bollywood Stars: बॉलीवुड में सिमट रहा है इनका काम, ये सितारे ढूंढ रहे अपने लिए साउथ में आसमान

Bollywood Stars Telugu Films: एक दौर में बॉलीवुड सितारे साउथ की फिल्मों (South Films) में काम करने से बचते थे. हिंदी में दूसरे दर्ज के कहलाने वाले एक्टर वहां विलेन की भूमिकाएं करते थे. लेकिन अब समीकरण बदल गए हैं. बॉलीवुड के ए-लिस्ट स्टार साउथ की राह पकड़ कर रहे हैं. ज्यादातर को विलेन की भूमिकाएं मिल रही हैं.

 

Bollywood Stars: बॉलीवुड में सिमट रहा है इनका काम, ये सितारे ढूंढ रहे अपने लिए साउथ में आसमान

Saif Ali Khan Janhvi Kapoor: एक समय था, जब बॉलीवुड खुद को भारतीय सिनेमा का लीडर मानता था. साउथ के सितारों को बॉलीवुड सितारे अपने आग कुछ नहीं समझते थे. साउथ की फिल्मों का रीमेक करके बॉलीवुड सितारे खुद को उनसे बड़ा सितारा समझते थे. लेकिन अब हालात बदल गए हैं. बीते ढाई-तीन साल में बॉलीवुड की फिल्में और सितारे बुरी तरह से पिट रहे हैं. जबकि साउथ की फिल्मों ने हिंदी पट्टी में अपने दर्शक बनाए हैं. उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड सितारों को टक्कर देती और कहीं-कहीं उनसे आगे नजर आती है. ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों का करियर हिंदी फिल्मों डांवाडोल हो चुका है. नतीजा यह कि उन्होंने साउथ का रुख कर लिया है. अगले एक साल में आधा दर्जन से ज्यादा बॉलीवुड सितारे तेलुगु-तमिल फिल्मों में नजर आएंगे. एक नजर ऐसे कुछ सितारों पर जो साउथ में डेब्यू करने जा रहे हैं...

सैफ अली खानः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हालिया फ्लॉप फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) से खुद को दूर बनाए रखा. लंबे समय से बॉलीवुड में कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है. अब वह तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा में खलनायक बने नजर आएंगे. सैफ फिलहाल यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. अगले महीने वह लौटेंगे और हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

जाह्नवी कपूरः बॉलीवुड में लगातार नाकामियां देखने वाली श्रीदेवी की बेटी साउथ का रुख कर चुकी हैं. जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा में वह हीरोइन हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने इस तेलुगु फिल्म के लिए जो फीस ली है, वह वहां की दिग्गज हीरोइनों को भी नहीं मिलती है. जाह्नवी की फीस के बात तेलुगु फिल्मों की हीरोइनों ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग शुरू कर दी है.

नवाजुद्दीन सिद्दिकीः नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की बीते कुछ महीनों में चार बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप रही हैं. करीब आधा दर्जन फिल्में तैयार होकर रिलीज का रास्ता देख रही हैं. बॉलीवुड में घटती चमक के बीच नवाज ने भी साउथ का रास्ता पकड़ लिया है. वह डग्गूबाती व्यंकटेश की फिल्म सैंधव में विलेन के रूप में दिखेंगे.

दीपिका पादुकोणः हाल के वर्षों में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी बॉलीवुड में झटके लगे हैं. उनकी पिछली दो-तीन फिल्में नाकाम रही हैं. पठान की सफलता शाहरुख के नाम लिख गई. ऐसे में वह भी साउथ पहुंच गई हैं. प्रभास स्टारर महत्वाकांक्षी फिल्म, प्रोजेक्ट के में वह हीरोइन हैं.

दिशा पटानीः पिछले पांच साल से दिशा पटानी (Disha Patani) के बॉलीवुड करियर का बुरा हाल है. टाइगर श्रॉफ से भी उनका भी उनका ब्रेक-अप हो चुका है. वह खबरों से भी बाहर हैं. अतः उन्होंने भी साउथ का रुख कर लिया है. प्रोजेक्ट के में उनकी अहम भूमिका बताई जा रही है. इसके अलावा उन्होंने एक तमिल फिल्म भी साइन कर ली है.

बॉबी देओलः लंबे समय से बॉलीवुड स्टारडम की रेस बाहर हो चुके बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ओटीटी पर वेब सीरीज आश्रम से वापसी जरूर की, लेकिन फिल्मों का स्टारडम अलग बात है. अब वह साउथ की फिल्म हरी हर वीर मल्लू में नजर आएंगे. वह फिल्म में औरंगजेब बने हैं. पवन कल्याण फिल्म के हीरो हैं. शूटिंग शुरू हो चुकी है.

अर्जुन रामपालः अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी 50 पार हो चुके हैं और उनका बॉलीवुड करियर लंबे समय से ठंडे बस्ते में हैं. वह भी साउथ में अपने लिए काम ढूंढ रहे हैं. अगले साल वह नंदमुरी बालकृष्णा की फिल्म भगवंत केसरी में विलेन के रोल में दिखेंगे.

 

Trending news