Mili Trailer: फ्रीजर रूम में जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही ‘मिली’, खूब डरा रहा Janhvi Kapoor की नई फिल्म का ट्रेलर!
Advertisement

Mili Trailer: फ्रीजर रूम में जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही ‘मिली’, खूब डरा रहा Janhvi Kapoor की नई फिल्म का ट्रेलर!

Janhvi Kapoor Mili Trailer: जाह्नवी कपूर ने दो दिन पहले ही अपनी नई फिल्म मिली की झलक दिखाई थी जो काफी दमदार और डराने वाली थी और अब उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े ना हो जाए तो कहना. 

फोटो - सोशल मीडिया

Janhvi Kapoor New Movie: सोचिए अगर आप गलती से किसी डीप फ्रिजर में बंद हो जाए...या फिर आप किसी बंद कमरे में हों और AC सबसे कम तापमान पर हो..जाहिर है कुछ समय के लिए तो आप उस ठंड को बर्दाश्त कर सकेंगे लेकिन एक समय के बाद आपको क्या महसूस होगा उसका अंदाजा लगाया जा सकता है. पर अगर उस परिस्थिति में आपको एक दो नहीं बल्कि कई घंटे रहना पड़ जाए तो आप सोच नहीं सकते कि आपकी क्या हालत होगी. ऐसी ही सिचुएशन का सामना करना पड़ रहा है मिली यानि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को और उनकी हालत का अंदाजा आप मिली के ट्रेलर (Mili Trailer) से लगा सकते हैं. 

जिंदगी के लिए मौत से जंग
ट्रेलर की शुरुआत में जाह्नवी अपना परिचय देती नजर आती हैं. जो खुद का नाम मिली नौडियाल बताती हैं और दून में पिता के साथ रहती है. नर्सिंग का कोर्स कर रही मिली विदेश जाकर पढ़ना चाहती है और जेब खर्च के लिए रेस्टोरेंट में काम करती है. लेकिन मिली की जिंदगी तब बदल जाती है जब वो एक दिन गलती से फ्रीजर रूम में लॉक हो जाती है. लाख कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुलता. धीरे धीरे फ्रिजर का तापमान कम होने लगता है और माइनस 16 डिग्री सेल्सियस पर मिली का रहना मुश्किल हो जाता है. वो खुद को बचाने की खूब कोशिश करती हैं. टेप से हाथ पांव बांधती, लेकिन चेहरा धीरे-धीरे लाल से नीला पड़ने लगता है और आखिर में आंखें बंद हो जाती हैं. 

क्या मौत से जीत जाएगी मिली
अब सवाल ये कि क्या मिली जिंदगी की जंग जीत जाएगी या फिर फिल्म का क्लाइमेंक्स लोगों को हिलाकर रख देगा. खैर ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी जो 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिलहाल फिल्म का ट्रेलर ही लोगों के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ उनके पिता की भूमिका में मनोज पाहवा हैं तो वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर हैं बोनी कपूर.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news