Janhvi Kapoor: पापा की परी जाह्नवी को नहीं मिल रही बॉलीवुड में ऊंचाई, अब इस सुपरस्टार का सहारा लेकर करेंगी करियर में चढ़ाई
Advertisement
trendingNow11516714

Janhvi Kapoor: पापा की परी जाह्नवी को नहीं मिल रही बॉलीवुड में ऊंचाई, अब इस सुपरस्टार का सहारा लेकर करेंगी करियर में चढ़ाई

Janhvi Kapoor Telugu Debut: बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी कपूर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ नजर आएंगी.

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Jr NTR Movie: फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) और लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi Daughter) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन एक्ट्रेस को वो ऊंचाई नहीं मिल पाई जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt)-दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास है. ऐसे में अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) ने अपने करियर को बूस्ट करने के लिए तेलुगू फिल्मों में डेब्यू करने का फैसला लिया है. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी (Janhvi Kapoor Telugu Debut) साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के सहारे अपने करियर में चढ़ाई करने वाली हैं. 

Jr NTR संग इस फिल्म में आएंगी नजर 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) की पिछली फिल्म 'मिली' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बॉलीवुड के हालातों को देखते हुए जाह्नवी ने अपने करियर को एक नया मोड़ देने का प्लान बना लिया है. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर अब जूनियर एनटीआर (Jr NTR New Movie) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनटीआर 30' में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ सुपरस्टार की फिल्म की शूटिंग फरवरी 2023 में शुरू होगी और फिल्म रिलीज 5 अप्रैल 2024 को होगी. 

जाह्नवी कपूर का तेलुगू डेब्यू होगा सक्सेसफुल! 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Movie) के तेलुगू डेब्यू की खबर सोशल मीडिया पर फैलने के बाद नेटीजन्स कई तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. जाह्नवी (Janhvi Kapoor Instagram) को पसंद करने वाले लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग को नया आयाम देती दिखाई देंगी. वही कुछ लोगों का कहना है कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) की तरह जाह्नवी कपूर का तेलुगू डेब्यू भी फ्लॉप हो जाएगा. बता दें, अनन्या पांडे ने विजय देवरकोंडा  के साथ फिल्म 'लाइगर' से तेलुगू डेब्यू किया था.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news