Friday Release: जाह्नवी, कैटरीना और सोनाक्षी के साथ इस टीवी एक्ट्रेस की पहली फिल्म हुई रिलीज, ये हसीना सब पर पड़ सकती हैं भारी!
Advertisement
trendingNow11424823

Friday Release: जाह्नवी, कैटरीना और सोनाक्षी के साथ इस टीवी एक्ट्रेस की पहली फिल्म हुई रिलीज, ये हसीना सब पर पड़ सकती हैं भारी!

Movie Release: नवंबर का पहला शुक्रवार और फिल्मों की हो गई है भरमार. एक साथ आज चार फिल्में रिलीज हुई हैं. जिनमें जाह्नवी, कैटरीना और सोनाक्षी के नाम की तो चर्चा जोरों पर है लेकिन एक नाम ऐसा भी है पहली बार फिल्मी पर्दे पर कदम रखने जा रहा है.

 

फ्राइडे रिलीज

Friday Movie Release: आज है 4 नवंबर यानी नवंबर महीने का पहला शुक्रवार, आज के दिन फिल्म जगत में काफी हलचल देखने को मिल रही है. आज कई फिल्में थिएटर में रिलीज हुई है, जैसे जाह्नवी कपूर और सनी कौशल 'मिली' (Mili), कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की 'फोनभूत' (Phonebhoot) और हूमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर XXL. इन सभी फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. कोई जाह्नवी कपूर को सपोर्ट करता नजर आ रहा है तो कोई शादी के बाद पहली बार पर्दे पर कैटरीना कैफ को देखने के लिए एक्साइटेड है. कई लोग पहली बार हुमा और सोनाक्षी को भी साथ में देखना चाहते हैं. लेकिन इन सबके बीच एक एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो इन सभी स्टार्स के मुकाबले इतना बड़ा नाम तो नहीं है, लेकिन अपने टैलेंट से इन सभी को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. 

चार फिल्में हुईं रिलीज

4 नवंबर का दिन सिनेमाप्रेमियों के लिए काफी खास हो सकता है. आज के दिन चार फिल्में रिलीज हो रही और 'ब्रह्मास्त्र' ओटीटी पर रिलीज हो रही है. इनमें से कई फिल्में काफी बिग बजट की हैं. जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म के जरिए सरवाइवल की कहानी बताएंगी, कैटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को कभी डराएंगी तो कभी हसाएंगी और सोनाक्षी सिन्हा एक्ट्रेस हुमा के साथ मिलकर अपनी दोस्ती की कहानी बयां करेंगी लेकिन इन सबके बीच एक ऐसी एक्ट्रेस भी है, जो अपनी मौजूदगी से इन सितारों की चमक में फर्क ला सकती है और वो है तेजस्वी प्रकाश. जी हां, आज तेजस्वी की पहली फिल्म रिलीज हुई है.

तेजस्वी का डेब्यू

आपको जानकर हैरानी होगी कि 'बिग बॉस 15' विनर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रख लिया है. उनकी पहली मराठी फिल्म जिसका नाम है- 'मन कस्तूरी रे' आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. यह फिल्म एक प्रेम कहानी है. आपको बता दें कि ये फिल्म उन्हें तब ऑफर की थी, जब वो 'बिग बॉस' के घर में थीं. इस फिल्म में वो लीड एक्ट्रेस हैं और उनके साथ हैं अभिनय बेर्डे.

 

 

तेजस्वी का करियर

तेजस्वी प्रकाश के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं. एक्ट्रेस 'स्वरागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता हम लिखेंगे नया' और 'नागिन 6' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो में भी उन्होंने हिस्सा लिया. 'बिग बॉस सीजन 15' की तो वह विजेता भी बनीं. '

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

Trending news