Janhvi Kapoor Hot Look: कभी पलटीं, कभी इतराईं, कभी झिझकीं, कभी शरमाईं...एक ही पल में जाह्नवी ने दिखा दीं लाखों अदाएं
Advertisement

Janhvi Kapoor Hot Look: कभी पलटीं, कभी इतराईं, कभी झिझकीं, कभी शरमाईं...एक ही पल में जाह्नवी ने दिखा दीं लाखों अदाएं

Janhvi Kapoor Boldness: जाह्नवी कपूर की बोल्डनेस है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दिवाली पार्टी में हसीना के लुक्स ने तो फैंस के होश उड़ा ही रखे थे अब लाल ड्रेस पहन हसीना ने ऐसा कहर ढाया कि लोगों से दिल संभाले नहीं संभल रहा. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Janhvi Kapoor Sexy Photo: 2018 में जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने डेब्यू किया तो उनमें वो कॉन्फिडेंस नजर नहीं आता है जो आज 4 साल के बाद दिखता है. चलने से लेकर बैठने तक, बोलने से लेकर पहनने तक...हसीना का अंदाज आज पूरी तरह बदल चुका है. खासतौर से जाह्नवी का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर तो उनके फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी हैरान है. कॉफी विद करण में करण जौहर ने ये सवाल खुलेआम पूछ भी लिया था. जिसका जवाब देने में जाह्नवी थोड़ी हिचकी जरूर थीं. हाल ही में हर दिवाली पार्टी में पहुंची जाह्नवी ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था और अब एक बार फिर हसीना ने लाल रंग की ड्रेस में कहर ढा दिया है. 

रेड ड्रेस में हॉट दिखीं जाह्नवी
दिवाली के जश्न के बाद अब बॉलीवुड के सितारे काम में जुट गए हैं. वहीं जाह्नवी कपूर भी अपनी आने वाली फिल्म मिली को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उसी के प्रमोशन में एक बार फिर वो जुटी हुई नजर आईं. इस दौरान जाह्नवी को काफी हॉट एंड सेक्सी लुक में स्पॉट किया गया. लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी ने ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया कि खुद पैपराजी भी उन पर से कैमरे नहीं हटा पाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

कभी पलटकर, कभी इतराकर तो कभी कैमरों से झिझकती दिखीं तो कभी शरमातीं. जाह्नवी ने कुछ ही मिनटों में कई अदाएं दिखाकर दिलों में खलबली सी मचा दी. 

4 नवंबर को रिलीज होगी मिली
काफी समय के बाद जाह्नवी कपूर की कोई फिल्म थियेटर में रिलीज होने जा रही है. जिसका नाम है मिली. ये फिल्म मिली नाम की लड़की की कहानी है जो रेस्टोरेंट के डीप फ्रिजर रूम में बंद हो जाती है और फिर जिंदगी और मौत के बीच जंग शुरू हो जाती है. इस फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है अब फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news