Janhvi Kapoor Dance: प्रांजल दहिया के गाने पर जाह्नवी का डांस, ‘जिप्सी’ पर खूब लगाए हरियाणवी ठुमके!
Advertisement

Janhvi Kapoor Dance: प्रांजल दहिया के गाने पर जाह्नवी का डांस, ‘जिप्सी’ पर खूब लगाए हरियाणवी ठुमके!

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मिली के प्रमोशन में जुटी हैं. यही वजह है कि उन्हें हर जगह स्पॉट किया जा रहा है. इस बीच उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो हरियाणवी गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Janhvi Kapoor Mili: जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म मिली को लेकर खासी चर्चा में हैं. फिल्म में उनका काम काफी पसंद किया जा रहा है. सोलो लीड वाली इस मूवी में जाह्नवी का किरदार काफी दमदार है. वहीं फिल्म की प्रमोशन में भी जाह्नवी ने पूरी जान फूंकी. इस वक्त अपने बोल्ड अवतार को तो लेकर चर्चा में आई जाह्नवी कपूर की एक वीडियो काफी पसंद की जा रह है जिसमें ये हसीना हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. जाह्नवी हरियाणवी स्टार प्रांजल दहिया के हिट गाने जिप्सी पर ठुमके लगात नजर आ रही हैं. 

बालम थानेदार पर जाह्नवी का जबरदस्त डांस
इस वीडियो को जाह्नवी कपूर और सोशल मीडिया स्टार रूही दोसानी ने मिलकर बनाया है. फिल्म मिली के प्रमोशन करतीं जाह्नवी का ये अंदाज भी उनके फैंस को खूब भा गया है. इस वीडियो में हरियाणवी स्टार प्रांजल दहिया का जबरदस्त हिट हो चुका गाना जिप्सी बैकग्राउंड में बज रहा है. वहीं रूही दोसानी थानेदार की ड्रेस में हैं तो वहीं जाह्नवी इस हिट सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

वहीं इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सभी को मस्ती भरी ये वीडियो खूब भा रही है. एक यूजर ने लिखा रूही साहब गिरफ्तार करलो, तो दूसरे ने लिखा कि इस थानेदार को नजर ना लगे. 

स्टाइल और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में जाह्नवी
वैसे जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर ही नहीं बल्कि अपने स्टाइल और बोल्डनेस को लेकर भी खासी चर्चा में हैं. उनका अंदाज इन दिनों काफी बदला बदला सा नजर आ रहा है. गुरुवार को हसीना तब चर्चा में आ गईं जब वो नीले रंग के थाई स्लीट गाउन में दिखीं. उनकी अदा और अंदाज देख लोगों को लगा कि जाह्नवी नोरा को कॉपी कर रही हैं. वहीं उनकी ड्रेस क्यों चर्चा में आ गई वो भी आपको बता देते हैं.

जाह्नवी कपूर ने इस ड्रेस में जगह जगह सेफ्टी पिन लगा रखे थे. जिससे लगा कि इस ड्रेस का आइडिया जाह्नवी को उर्फी जावेद से आया होगा.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

 

 

Trending news