भक्ति में डूबीं बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया-ओरी संग पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर
Advertisement
trendingNow12143815

भक्ति में डूबीं बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया-ओरी संग पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर

Janhvi Kapoor At Tirupati Video: जान्हवी कपूर आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में वो रूमर्ड बीएफ शिखर पहाड़िया और ओरी संग तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची. एक्ट्रेस ने अपने स्पेशल दिन को खास तरीके से सेलिब्रेट किया है. 

भक्ति में डूबीं बर्थडे गर्ल जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया-ओरी संग पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर

Janhvi Kapoor At Tirupati Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना हैप्पी वाली बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सुबह से फैंस एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. कुछ देर पहले बर्थडे गर्ल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. स्पेशल मौके पर वो तिरुपति बालाजी मंदिर (Tirupati) पहुंची हैं. सादगी वाले अंदाज में उन्होंने भगवान के दर्शन किए और आर्शिवाद भी लिया. जान्हवी के इस वीडियो को फैंस लगातार शेयर कर रहे हैं. 

तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची जान्हवी कपूर

मंदिर दर्शन के लिए जान्हवी ने लाल साड़ी, झुमके और नेकलेस पहना है. उनके अलावा शिखर और ओरी भी ट्रेडशिनल लुक में नजर आ रहे हैं. जान्हवी के लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. किसी वीडियो में वो मंदिर के परिसर में दिखाई दे रही हैं,तो किसी में सिर झुकाकर माथा टेकती दिखाई दी. वहीं, इस दौरान फैंस उनके साथ सेल्फी लेते दिखे. 

पहले भी आ चुकी हैं नजर

बता दें कि जान्हवी कपूर बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो पूजा-पाठ में बहुत विश्वास रखते हैं. उन्हें पहले भी कई मौकों पर तिरुपति बालाजी मंदिर में देखा जा चुका है. हर बार वो साड़ी में सादगी वाले अंदाज के साथ दर्शन करती दिखती हैं. इसके अलावा वो अन्य मंदिरों में भी समय-समय पर जाती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' और 'देवरा' जैसी फिल्मों में एकट्रेस नजर आएंगी. इसके अलावा भी वो कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. कमाई के मामले में जान्हवी बहुत आगे हैं. 'लाइफस्टाइल एशिया' की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेटवर्थ लगभग 58 करोड़ रुपये है. फिल्मों के साथ-साथ वो सोशल मीडिया और इवेंट्स का हिस्सा बन भी खूब कमाई करती हैं. 

Trending news