इवेंट में पहुंचीं इन दो हसीनाओं से संभाले ना संभली ड्रेस, Janhvi Kapoor ने तो पार कर दी हद; खूब सुने ताने
Advertisement
trendingNow11686072

इवेंट में पहुंचीं इन दो हसीनाओं से संभाले ना संभली ड्रेस, Janhvi Kapoor ने तो पार कर दी हद; खूब सुने ताने

Video: भई एक्ट्रेस बनना इतना आसान नहीं है. क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं इनको ये आप नहीं जानते. सिर्फ एक्टिंग से काम नहीं चलता बल्कि ग्लैमर इंडस्ट्री में स्टाइल से रहना भी जरूरी है. लेकिन ये स्टाइल किस कदर भारी पड़ जाता है ये हाल ही में एक इवेंट में देखने को मिला.

इवेंट में पहुंचीं इन दो हसीनाओं से संभाले ना संभली ड्रेस, Janhvi Kapoor ने तो पार कर दी हद; खूब सुने ताने

Bollywood Actresses Viral Video: स्टाइल में रहना कोई आसान बात नहीं है बल्कि इसके लिए बेलने पड़ते हैं खूब पापड़. कैमरो के सामने जो हमें दिखता है उनके लिए कैमरो के पीछे जो मेहनत होती है वो सिर्फ ये सेलेब्स ही जानते हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि सेलेब्रिटीज का फैशन के साथ स्ट्रगल कैमरों के सामने भी नजर आया. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और श्रिया सरन (Shriya Saran) हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं जहां दोनों स्टाइल की मारी हसीनाओं का हाल देखकर लोगों ने उनकी खूब खिंचाई कर दी.    

ड्रेस से परेशान हुईं जाह्नवी 
जाह्नवी कपूर ने रविवार की रात एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहां वो बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस फ्लोर लेंथ ब्लैक गाउन पहनकर पहुंची थीं. लेकिन खूबसूरत नजर आ रहीं जाह्नवी का इस लुक में असली स्ट्रगल कैमरों के सामने आने के बाद ही दिखा. इस गाउन को लॉन्ग ट्रेल के साथ डिजाइन किया गया था. जिसमें एक्ट्रेस का चलना भी मुश्किल हो रहा था. लेकिन जब वो मीडिया को पोज दे रही थीं तब उन्हें सबसे ज्यादा दिक्कत आई. उस ट्रेल को सेट करने में जाह्नवी के पसीने ही छूट गए. एक वक्त पर तो आलम ये रहा कि उन्हें पांव से उस ड्रेस को ठीक करना पड़ा. 

जाह्नवी बार बार पांव से ही ट्रेल को पीछे करती दिखीं. ऐसे में जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया और कहा कि जब संभालना मुश्किल हो तो फिर ऐसी ड्रेस पहननी ही क्यों है. वहीं कुछ लोगों ने तो जाह्नवी के इस तरह बिहेव करने पर भी नाराजगी जताई और डिजाइनर को लेकर सहानुभूति जिनकी ड्रेस के साथ जाह्नवी कुछ ऐसा कर रही थीं. 

श्रिया सरन को लेनी पड़ी पुलकित सम्राट की मदद
जहां जाह्नवी खुद ही ड्रेस के साथ जूझती दिखीं तो वहीं श्रिया सरन भी ऐसी ही प्रॉब्लम से दो चार होती नजर आईं. श्रिया को भी उन्हीं के आउटफिट की ट्रेल ने बड़ा परेशान किया. लेकिन इस बीच उनके लिए मसीहा बनकर आए पुलकित सम्राट जिन्होंने ना सिर्फ श्रिया की ड्रेस को ठीक किया बल्कि पैपराजी के सामने फोटो के लिए उन्हें रेडी भी कर दिया.

हालांकि इस दौरान पैपराजी ने पुलिकत को कृति खरबंदा का नाम लेकर भी खूब छेड़ा.

यह भी पढ़ें- Actresses Iconic Looks: जब बला सी खूबसूरत लगीं ये एक्ट्रेसेस, हसीनाओं के आइकॉनिक्स लुक्स से नहीं हटेंगी निगाहें

 

Trending news