जैकलीन फर्नांडिस का यू-टर्न, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ वापस लिया केस
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस का यू-टर्न, महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ वापस लिया केस

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने यू-टर्न ले लिया है. एक्ट्रेस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखरन के मामले में दायर की याचिका को वापस ले लिया है. आइए बताते हैं आखिर जैकलीन फर्नांडिस पर क्या क्या आरोप हैं. उन्होंने सफाई में क्या कुछ कहा था.

 

सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चर्चा में हैं. हाल में ही उन्होंने 200 करोड़ के ठगी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली की कोर्ट में मुकदमा डाला था. मगर एक ही दिन बाद खबरें आई हैं कि उन्होंने ये केस वापस ले लिया है. जैकलीन फर्नांडिस ने याचिका में आरोप लगाया था कि सुकेश उन्हें मीडिया के जरिए धमकी दे रहा है. मगर अब जानकारी ये सामने आ रही है कि उन्होंने अपनी याचिका वापस ले ली है.

Jacqueline Fernandez ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी. उनकी मांग थी कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर उनसे जुड़े कोई भी लेटर मीडिया में जारी न करें. इसे उनकी छवि धूमिल हो रही है.

सुकेश के खिलाफ याचिका जैकलीन ने वापस ली
'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक,  इस मामले पर पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि एक्ट्रेस की ओर से जो आवेदन किया गया था उसे वापस ले लिया है. ऐसे में ये मामला यही खत्म हो गया है.

जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप
सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. इस मामले में ईडी जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ भी कर चुकी है. उनपर आरोप है कि वह ठगी की सच्चाई जानती थीं. वहीं, जैकलीन का कहना है कि उनका सुकेश और उसके सहयोगियों से कोई लेना देना नहीं है. ED के मुताबिक, वहीं सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को कई बेशकीमती तोहफे दिए थे. इसमें ये चीजें शामिल रही हैं:

  • महंगी ज्वैलरी- चार पर्शियन बिल्लियां
  • एक घोड़ा- कीमत 57 लाख रुपए
  • 1.89 करोड़ की पोर्शे और मसेराटी की दो गाड़ियां, जोकि बहरीन में रह रहे जैकलीन के पेरेंट्स को गिफ्ट की गई
  • एक्ट्रेस की बहन को BMW कार
  • जैकलीन के भाई को SUV​​​​​​​ कार

जैकलीन फर्नांडिस का इन आरोपों पर क्या कहना है
इन सभी आरोपों के बाद जैकलीन फ्रनांडिस का कहना है कि वह नहीं जानती थीं कि सुकेश की सच्चाई क्या थी. उसने खुद को बिजनेस बताकर उनसे दोस्ती की थी. एक्ट्रेस के वकील ने तो ये भी कहा था कि इस केस में खुद जैकलीन ही पीड़ित है जिनके साथ गलत हुआ है.

Trending news