Jacqueline Fernandez: ED ने जैकलीन की याचिका का किया विरोध, एक्ट्रेस बोली- 'मनी लॉन्ड्रिंग का कोई केस नही...'
Advertisement

Jacqueline Fernandez: ED ने जैकलीन की याचिका का किया विरोध, एक्ट्रेस बोली- 'मनी लॉन्ड्रिंग का कोई केस नही...'

Jacqueline Fernandez Latest News: आज दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी ने जैकलीन फर्नांडिज की याचिका का विरोध जताया है. वहीं, एक्ट्रेस का कहना है कि उनके खिलाफ ऐसा कोई केस नहीं बनता. 

ED ने जैकलीन की याचिका का किया विरोध

Jacqueline Fernandez Hearing: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने दिल्ली हाई कोर्ट में रद्द करने की मांग की है, जिसको लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपना विरोध जताया है. प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की आपराधिक गतिविधियों के बारे में जानते हुए भी उससे महंगे-महंगे गिफ्ट्स लेती रहीं. 

इसके अलावा ईडी का यह भी कहना है कि मामले को रद्द करने की याचिका निचली अदालत में चल रही कार्यवाही रोकने की कोशिश कर रही हैं. ED का यह साफ तौर पर कहना है कि एक्ट्रेस की इस याचिका से कोर्ट की सुनवाई में बाधा डालने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, जैकलीन की अर्ज़ी पर दिल्ली हाई कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी किया है. 

मेरे खिलाफ कोई केस नहीं- जैकलीन

वहीं, इस पूरे मामले में जैकलीन का कहना है, 'उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का कोई केस नहीं बनता. दिल्ली पुलिस की EOW की ओर से दर्ज केस में मैं आरोपी नहीं हू. उसमें मैं अहम गवाह हूं. EOW का कहना है कि मैंने जब सुकेश से गिफ्ट लिए तब मुझे सुकेश की आपराधिक गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन ईडी ने इस पूरे मामले में मुझे मुख्य आरोपी बना दिया'. ED ने कोर्ट में यह भी बताया, 'सुकेश ने पूछताछ में यह बताया था कि साल 2021 में उनके और जैकलीन के बीच बात शुरू हुई थी. वो जेल में भी एक्ट्रेस के बारे में बात करता रहता है'. 

ठग सुकेश को लिखता है लेटर 

सुकेश चंद्रशेखर काफी लंबे समय से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है, जहां से वो लगातार जैकलीन फर्नांडिस को लेटर लिखता रहता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. बता दें, महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है, जिसमें जैकलीन का भी नाम सामने आया था. इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय कई बार एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है. 

Trending news