Jacqueline Fernandez: हॉलीवुड स्टार के साथ आई जैकलीन की तस्वीर, जानिए क्या चल रहा दोनों के बीच
Advertisement

Jacqueline Fernandez: हॉलीवुड स्टार के साथ आई जैकलीन की तस्वीर, जानिए क्या चल रहा दोनों के बीच

Jacqueline Fernandez Hollywood: क्या आलिया भट्ट के बाद जैकलीन फर्नांडिज हॉलीवुड जा रही हैंॽ इंटरनेट पर उनकी नई तस्वीर ने हलचस मचा दी है. जानिए किस इंटरनेशनल सितारे के साथ वह नजर आ रही हैं...

 

Jacqueline Fernandez: हॉलीवुड स्टार के साथ आई जैकलीन की तस्वीर, जानिए क्या चल रहा दोनों के बीच

Jacqueline Fernandez Films: इंटरनेट पर जैकलीन फर्नांडीज की नई तस्वीर ने हलचल मचा दी है. एक्ट्रेस इसमें किसी और के साथ नहीं बल्कि हॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ इटली में नजर आ रही हैं. जैकलीन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि इटली में मजा आ रहा है. उन्होंने फैन्स से अनुमान लगाने को कहा है. इन दो एक्टरों की तस्वीर के अटकलें लगने लगी हैं कि संभवतः वे कोई प्रोजेक्ट साथ कर रहे हैं. अगर ऐसा है तो फिर जैकलीन फर्नांडिज की तरफ से आने वाले दिनों में किसी बड़ी खबर की उम्मीद की जा सकती है. जीन-क्लाउड के साथ अगर वह किसी हॉलीवुड में फिल्म में दिखती हैं तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी बड़ी शुरुआत होगी.

होगी नई शुरुआत
इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज अंतरराष्ट्रीय म्यूजिक हस्ती सेलेना गोमेज के साथ टस्कनी में नजर आई थीं. अटकलें लग रही हैं कि बीते कुछ समय में बॉलीवुड में ठंडे करियर और विवादों में घिरने के बाद क्या वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने लिए काम ढूंढ रही हैं. जीन-क्लाउड वैन डेम के साथ उनकी हालिया तस्वीर से इंडस्ट्री के लोग भी आश्चर्यचकित हैं. क्या वास्तव में दोनों किसी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में साथ काम करने जा रहे हैंॽ ऐसा हुआ तो जैकलीन के लिए यह एक नई शुरुआत होगी.

एक के बाद एक फ्लॉप
यदि जैकलीन और जीन-क्लाउड वान डैम को लेकर कोई हॉलीवुड फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है, तो वास्तव में कार्ड पर है, तो यह दोनों के प्रशंसकों के लिए बहुत रोमांचक बात हो सकती है. जैकलीन के लिए बीता कुछ समय अच्छा नहीं रहा है. उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हुई हैं. नई अभिनेत्रियों के आने के बाद वह धीरे-धीरे हाशिये पर जा रही हैं. ओटीटी पर उन्होंने 2020 में फिल्म मिसेज सीरियल किलर से डेब्यू किया था. वह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई. पिछले साल उनकी राम सेतु और सर्कस जैसी फिल्में फ्लॉप रहीं. जैकलीन को हाल में जो बड़ा प्रोजेक्ट मिला, वह अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल है. लेकिन यह मल्टीस्टारकास्ट फिल्म है, जिसमें उनके हिस्से कितना काम होगा, समझा जा सकता है.

Trending news