इजरायली एक्टर त्साही हलेवी ने गाया SRK का 29 साल पुराना गाना, फैन्स कर रहे तारीफ
Advertisement
trendingNow12201450

इजरायली एक्टर त्साही हलेवी ने गाया SRK का 29 साल पुराना गाना, फैन्स कर रहे तारीफ

Tsahi Halevi Sings DDLJ Song: 'फौदा' फेम इजरायली एक्टर त्साही हलेवी ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' बेहद खूबसूरती के साथ गाया. 1995 की आई इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल थे. 

'फौदा' फेम इजरायली एक्टर त्साही हलेवी

Tsahi Halevi Sings DDLJ Song: मशहूर सीरियल 'फौदा' में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले इजरायली एक्टर त्साही हलेवी भारतीय सिनेमा और बॉलीवुड के बहुत बड़े फैन हैं. त्साही हलेवी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान की फिल्म का 29 साल पुराना गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. 

इजरायली एक्टर त्साही हलेवी (Tsahi Halevi) के इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में हलेवी को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फेमस फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) का गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाते हुए देखा जा सकता है. 

रंजीत को ऑफर हुआ था 'शोले' के गब्बर का रोल, किसकी दोस्ती के लिए ठुकरा दिया?

वीडियो को पसंद कर रहे फैन्स
इस वीडियो में त्साही हलेवी बेहद खूबसूरती के साथ  'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की कुछ लाइनें गा रहे हैं. इससे उनका बॉलीवुड प्रेम भी झलक रहा है. हलेवी का यह वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इजरायली एक्टर के इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

2022 में पहली बार भारत आए थे त्साही हलेवी
बता दें कि त्साही हलेवी 2022 में पहली बार भारत आए थे. उस मुलाकात के दौरान  अनुपम खेर, इम्तियाज अली और विवेक अग्निहोत्री सहित भारतीय सिनेमा की कई हस्तियों से मुलाकात की थी. अपनी पहली भारत यात्रा के दौरान वह अपने सिंगिंग टैलेंट का प्रदर्शन करना नहीं भूले. दिल्ली में एक कार्यक्रम में उन्होंने फेमस हिंदी गीत 'यारा तेरी यारी' गाया था. इसके साथ ही उन्होंने 'मर्डर' फिल्म के 'तमल्ली मा'क' गाने की भी कुश लाइन्स गाई थीं. 

शाहरुख खान ने दिलजीत सिंह दोसांझ के बारे में क्या कहा था? इम्तियाज अली ने खोला राज

2023 में किया बॉलीवुड डेब्यू
दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल त्साही हलेवी ने नुसरत भरुचा के साथ फिल्म 'अकेली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसका निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया था. इजराइल से उनके 'फौदा' के को-स्टार अमीर बुट्रोस भी अकेली में दिखाई दिए थे.

Trending news