क्या लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? शनाया कपूर के साथ भी जुड़ चुका है नाम
Advertisement

क्या लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? शनाया कपूर के साथ भी जुड़ चुका है नाम

Aryan Khan GF: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ समय से फैंस आर्यन के रिलेशनशिप की बातें कर रहे हैं. रेडिट पर आर्यन और लारिसा बोन्सी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

क्या लारिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? शनाया कपूर के साथ भी जुड़ चुका है नाम

Aryan Khan GF: शाहरुख खान की तरह उनके लाडले बेटे आर्यन के भी ढेर सारे फैंस हैं. अक्सर किसी ना किसी वजह से आर्यन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इन दिनों भी उनका नाम लारिसा बोन्सी के साथ जोड़ा जा रहा है. रेडिट पर कई ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं आखिर फैंस दोनों का नाम क्यों जोड़ रहे हैं. 

क्या आर्यन खान और लारिसा बोन्सी कर रहे हैं डेट? 

रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान और लारिसा बोन्सी एक साथ नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ भी खास बोंड शेयर करते हैं.लारिसा की मम्मी के बर्थडे पर आर्यन ने अपनी ब्रांड का गिफ्ट उन्हें भेजा था और इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी लगाई थी. हालांकि, आर्यन और लारिसा ने इस बारे में अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. 

Aryan Khan with Larrisa Bonesi
byuSouthCatch6393 inBollyBlindsNGossip

इसे भी पढ़ें- शाहरुख की लाडली सुहाना खान देती हैं अपने कातिलाना अंदाज से टक्कर, गौरी को भी कर देती हैं फेल, देखें Photos

कौन हैं लारिसा बोन्सी? 

ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी एक्टिंग के साथ-साथ डांसर भी हैं. वो बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी काम कर चुकी हैं. इस लिस्ट में 'गो गोवा गॉन' और 'देसी बॉयज' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. लारिसा बोन्सी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स और वो एक्टिव रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शनाया कपूर के साथ भी जुड़ चुका है नाम 

बता दें कि आर्यन खान के रिलेशनशिप से जुड़े पोस्ट इंटरनेट पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. लारिसा बोन्सी से पहले शाहरुख के लाडले का नाम शनाया कपूर के साथ भी जुड़ा था. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसे भी पढ़ें- बहुत खास थी शाहरुख खान और यूएस एंबेसडर एरिक गार्सेटी की मुलाकात, बोले - 'मुझे अंदाजा नहीं था...'

आर्यन खान की ब्रांड

आर्यन खान ने हाल ही में D'Yavol X नाम से अपना लग्जरी स्ट्रीट वियर ब्रांड लॉन्च किया है. इन दिनों वो अपनी ब्रांड पर फोकस कर रहे हैं. 

 

 

 

Trending news