'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली, फिर ऐसा बनी बात
Advertisement
trendingNow12182807

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली, फिर ऐसा बनी बात

Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh Casting: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं और फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली

Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh Casting In Amar Singh Chamkila: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक इम्तियाज की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर दोनों स्टार्स के फैंस के बीच भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, जो फिल्म के रिलीज होने के वेट कर रहे हैं. 

सभी स्टार्स और फिल्म निर्देशक इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच हाल ही में इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि वे फिल्म में दिलजीत दोसांझ को फिल्म में कास्ट करने को लेकर कुछ निश्चित नहीं थे. पिंकविला के साथ अपने एक इंटरव्यू में इम्तियाज ने बताया, 'जब मैं उन्हें एक साथ या अलग-अलग देखता हूं तो मुझे भी ऐसा लगता है कि मैं सोच भी नहीं कर सकता था या दिलजीत और परिणीति के अलावा चमकीला या अमरजोत का किरदार निभाने वाला कोई नहीं हो सकता था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म में दिलजीत को लेकर कंफर्म ने इम्तियाज

निर्देशक ने आगे बताया, 'हालांकि, मुझे यकीन नहीं था कि किसी वजह से दिलजीत के साथ ये काम करेगा या नहीं. मैंने सोचा कि वे ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे. इसलिए मैंने शुरुआत में उनसे कांटेक्ट नहीं किया, लेकिन थोड़ी देर बाद मैंने उसने कांटेक्ट किया, जिस पल मैंने उनसे बात की, ये बिल्कुल एक अलग अध्याय की तरह था', इम्तियाज अली ने पिंकविला को बताया, 'ये एक निश्चित चीज है और अब मैं असल में किसी और को ऐसा करने की सोच भी नहीं कर सकता'. 

'मैदान' के सिनेमाघरों में आने से पहले वायरल हुआ फिल्म के एक सीन का VIDEO, अजय देवगन के फैंस बोले- 'ब्लॉकबस्टर है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म में दिलजीत के लुक को मिल रही सराहना

वहीं, फिल्म में दिलजीत के लुक को मिल रही सराहना के बारे में बात करते हुए इम्तियाज ने कहा, 'वे चमकीला के लिए तब से तैयारी कर रहे हैं जब वे पैदा हुए थे, क्योंकि उनका जन्म उन हिस्सों में हुआ था. दिलजीत भी मालवा से हैं, पंजाब से हैं और छोटी जगह से हैं, जैसे उन्हें वो भाषा आती है. वे जानते हैं कि पंजाब में एक कलाकार बनना और आगे बढ़ना क्या होता है. वे चमकीला के बारे में मेरे जानने से बहुत पहले से जानते थे. वे सब कुछ जानते थे. दिलजीत ने मुझसे बात करते हुए सबसे पहले ये ही बताया कि वे चमकीला के सबसे बड़े फैन हैं'. 

Trending news