'तमाशा' का क्लाइमेक्स, दीपिका के सामने घुटनों पर रणबीर कपूर, Imtiaz Ali अब बोले- लोगों को लगा अफेयर है...
Advertisement
trendingNow12230150

'तमाशा' का क्लाइमेक्स, दीपिका के सामने घुटनों पर रणबीर कपूर, Imtiaz Ali अब बोले- लोगों को लगा अफेयर है...

Imtiaz Ali on Tamasha Climax: इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म 'तमाशा' का सबसे बेहतरीन सीन के बारे में बात की. यह   क्लाइमेक्स सीन है, जहां रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के सामने झुकते हैं और उनके माथे पर किस करते हैं. 

'तमाशा' के क्लाइमेक्स पर इम्तियाज अली का खुलासा

Imtiaz Ali on Tamasha Climax: इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी, लेकिन अब इसे सिने प्रेमियों के बीच एक कल्ट क्लासिक के रूप में सराहा जाता है. इसकी लीक से हटकर लिखी गई स्क्रिप्ट के अलावा, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण थीं. हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली ने फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर खुलासा किया है.

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में 'तमाशा' के क्लाइमेक्स के बारे में बात की, जिसमें वेद की भूमिका बना रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तारा बनी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सामने झुकता है और उसकी जान बचाने के लिए धन्यवाद के रूप में उसे किस करता है. इस सीन में रणबीर कपूर रेंगकर आते हैं और दीपिका पादुकोण का माथा चूमते हैं.

May 2024 OTT Streaming: हीरामंडी से मंजुम्मेल बॉयज तक, मई होने वाला है जबरदस्त

'इसे निभाना बहुत कठिन शॉट है'
इस सीन के शूट के बारे में बात करते हुए इम्तियाज अली ने बताया, ''हम इसे एक स्टूडियो में शूट कर रहे थे. यह एक स्टेज था, जिसे हमने बनाया था और बहुत काम हुआ था. यह फ्रेम जहां वह एक निश्चित जगह से एंट्री करेगा. वह किसी दूसरी जगह से एंट्री करेगा और वे एक-दूसरे को बहुत करीब से देख रहे होंगे. एक्टर्स के लिए इसे निभाना बहुत कठिन शॉट है.''

May 2024 Upcoming Movies: मई होने वाला है धमाकेदार, सिनेमाघरों में आ रही हैं ये बड़ी फिल्में

'लोगों को रहा रणबीर-दीपिका का अफेयर चल रहा'
इम्तियाज अली ने आगे कहा, ''लोगों को लगा कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का अफेयर चल रहा है, लेकिन इसके अलावा एक एक्टर के जीवन में एक-दूसरे के साथ अभिनय करने का प्यार होता है, जो बहुत महत्वपूर्ण है. आपको एक-दूसरे के साथ अभिनय करना भी पसंद होगा और इन दोनों अभिनेताओं में वह है. उन्हें एक-दूसरे के साथ एक्टिंग करने का शौक है. और वह उस फ्रेम में दिखा.''

'अमर सिंह चमकीला' की सफलता का आनंद ले रहे इम्तियाज
बता दें कि इम्तियाज अली इन दिनों अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के साथ दिलजीत और परिणीति के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Trending news