'जब वी मेट' के सीक्वल पर इम्तियाज अली का रिएक्शन, शाहिद-करीना नहीं...इस जोड़ी को करना चाहेंगे कास्ट!
Advertisement

'जब वी मेट' के सीक्वल पर इम्तियाज अली का रिएक्शन, शाहिद-करीना नहीं...इस जोड़ी को करना चाहेंगे कास्ट!

Imtiaz Ali Jab We Met: इम्तियाज अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने 'जब वी मेट' के सीक्वल पर रिएक्ट किया है. इम्तियाज ने साथ ही दो नाम भी बताए हैं और कहा है कि अगर फिल्म दोबारा बनी तो वह इन्हें कास्ट करना चाहेंगे.

इम्तियाज अली

Jab We Met Sequel Imtiaz Ali: फिल्ममेकर इम्तियाज अली की नई फिल्म 'चमकीला' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म के ओटीटी पर दस्तक देने से पहले फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट' के सीक्वल पर अपना रिएक्शन दे दिया है. ऐसे तो इम्तियाज अली कई बार जब वी मेट के सीक्वल की अफवाहों को ठंडा कर चुके हैं, लेकिन इस बार फिल्ममेकर की बातों में एक नया ट्विस्ट आया है. 

क्या बनेगी जब वी मेट 2?

इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने हाल ही में इंडिया टुडे से बातचीत की है. जहां फिल्ममेकर ने साफ-साफ कह दिया है कि उनका सीक्वल बनाने का कोई इरादा नहीं है. इम्तियाज अली ने कहा- 'जब पिछले साल सिनेमाघरों में फिल्म फिर से आई, तो लोगों ने असल में मुझे प्यार दिया. मैं पंजाब में शूटिंग कर रहा था और मैंने सुना था कि ऑडियंस सिनेमाघरों में नाच रही है. मुझे ऐसा लगा काश मैं वहां होता. अब 16 साल हो गए हैं और मुझे लगता है कि यह फिल्म मेरी नहीं है. यह ऑडियंस की फिल्म है और वह इसे सेलिब्रेट करते हैं. मैं जब वी मेट को अपनी फिल्म की बजाए अब एक पुराने दोस्त की तरह देखता हूं.' 

रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना, बताया- 'सबसे अनरोमांटिक...'

दिलजीत-परिणीति को कराना चाहेंगे कास्ट!

इम्तियाज (Imtiaz Ali Movies) ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'मैं जब वी मेट का सीक्वल नहीं बनाना चाहूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि यह कंपलीट फिल्म है. मैंने कभी सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा है.' फिर इम्तियाज अली से सवाल हुआ कि मान लीजिए अगर वह फिल्म बना रहे हैं तो किन्हें कास्ट करेंगे. जवाब में इम्तिया ने कहा- 'वह दिलजीत और परिणीति चोपड़ा को कास्ट करना चाहेंगे, अगर फिल्म दोबारा बनी.' बता दें, इम्तियाज की अपकमिंग फिल्म चमकीला है. चमकीला में दिलजीत दोसाझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. 

विक्की कौशल खाली बैठे हो रहे थे बोर, अपने बारे में किया नेट पर सर्च तो निकला कुछ ऐसा, खा ली कसम... 

जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था अपनी वाहियात डेट का किस्सा

Trending news