IIFA में सिर पर पल्लू लेकर पहुंची ये हसीना तो Sara Ali Khan ने लाल लिबास में ढाया कहर!
Advertisement

IIFA में सिर पर पल्लू लेकर पहुंची ये हसीना तो Sara Ali Khan ने लाल लिबास में ढाया कहर!

IIFA 202: आईफा के मेन इवेंट में जैकलीन फर्नांडीज भी पहुंचीं जहां उनका अंदाज सबसे हटके दिखा. सिर पर पल्लू लिए ये हसीना अलग से आउटफिट में नजर आईं.

IIFA में सिर पर पल्लू लेकर पहुंची ये हसीना तो Sara Ali Khan ने लाल लिबास में ढाया कहर!

IIFA 2023 Celebrities Look: आईफा के ग्रीन कार्पेट पर हुस्न के जलवे खूब दिखे तो साथ ही फैशन के अतरंगी रंग भी खूब नजर आए. लेकिन इस बीच नजरें आकर थम गईं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पर जो काफी अलग लुक में नजर आ रही थीं. जैकलीन ने इस दौरान बॉडीकॉन आउटफिट कैरी किया लेकिन इसके साथ उन्होंने एक प्लेन ट्रेल को सिर के ऊपर से ले रखा था जिससे ऐसा लग रहा था कि जैकलीन ने सिर पर पल्लू किया है. हालांकि फैंस को उनका ये अंदाज भी काफी भाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

वहीं बात करें सारा अली खान की तो कल तक कोलकाता में अपनी फिल्म जरा हट के जरा बच के प्रमोट कर रहीं सारा अली खान सीधे आईफा में हिस्सा लेने के लिए अबू धाबी पहुंचीं जहां भी वो विक्की कौशल के साथ मिलकर अपनी फिल्म को ही प्रमोट करती दिखीं 

लेकिन इस बीच उन्होंने अपने लुक्स से हर किसी का दिल चुरा लिया. लाल रंग के लिबास में सारा कहर ढाती दिखीं. ये आउटफिट दिखने में भले ही साड़ी जैसा था लेकिन असल में ये साड़ी नहीं बल्कि उसी स्टाइल की एक ड्रेस थी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वहीं लाल रंग की ड्रेस में कोई और भी था जो आईफा में पहुंचा और महफिल की जान बन गईं. ये थी राखी सावंत जो पूरी हवा हवाई बनकर आईफा के इवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया को जमकर पोज दिए.      

इस बार आईफा को विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने मिलकर होस्ट किया. जो आईफा के लिए पिछले कई दिनों से अबू धाबी में हैं. वहीं अब जल्द ही ये टीवी पर टेलीकास्ट होगा लेकिन फिलहाल इसकी डेट को रिवील नहीं किया गया है. जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी.लेकिन अगले हफ्ते के शनिवार या रविवार को इसके टेलीकास्ट होने की ज्यादा उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें- Video: Mughal E Azam के गाने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ से गूंज उठा Times Square, कथक डांसर्स ने देख नजरें ना हटा पाए लोग

  

Trending news