Hrithik Roshan की लेडीलव सबा रैंप पर बनीं रॉकस्टार, गाए गाने और किया जमकर डांस
Advertisement
trendingNow11911195

Hrithik Roshan की लेडीलव सबा रैंप पर बनीं रॉकस्टार, गाए गाने और किया जमकर डांस

Saba Azad Ramp Walk: वॉक के दौरान सबा आजाद ने रैंप पर गाना शुरू किया और अपने डांस मूव्स और एनर्जी से सबको हक्का-बक्का कर दिया. वो मॉडल की तरह रैंप पर उतरीं और परफ़ॉर्मर की तरह छा गईं.

Hrithik Roshan की लेडीलव सबा रैंप पर बनीं रॉकस्टार, गाए गाने और किया जमकर डांस

Saba Azad at Fashion event: बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) हाल ही में दिल्ली में हुए एक फैशन इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने पॉपुलर डिज़ाइनर के लिए रैंप पर वॉक किया. उन्होंने रैंप वॉक के दौरान जबरदस्त सॉन्ग और डांस परफॉरमेंस देकर महफिल लूट ली. वो मॉडल की तरह रैंप पर उतरीं और परफ़ॉर्मर की तरह छा गईं. उनका लुक भी बिलकुल रॉकस्टार की तरह लग रहा था. सबा ने थ्री पीस अटायर पहना हुआ था. उनकी हेयरस्टाइल भी काफी ड्रामेटिक थी और मेकअप भी काफी चमकीला था. सबा ने हील्स नहीं बल्कि स्नीकर्स पहने हुए थे. वॉक के दौरान उन्होंने रैंप पर गाना शुरू किया और अपने डांस मूव्स और एनर्जी से सबको हक्का-बक्का कर दिया. 

 

मिनी सीरीज में नजर आई हैं सबा

बता दें कि सबा हाल ही में शॉर्ट मिनी सीरीज 'हूज योर गायनिक' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्होंने एक गायनोकोल्जिस्ट की भूमिका निभाई. सीरीज की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जिन्ह सबा इन दिनों डेट कर रही हैं. बता दें कि ऋतिक और सबा तकरीबन डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों पब्लिक और फैमिली आउटिंग के अलावा फैमिली वेकेशन पर भी साथ नजर आते हैं. ऋतिक का 2014 में तलाक हो चुका है. उनकी शादी सुजैन खान से हुई थी जिसके बाद इनके दो बच्चे हुए. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी सुजैन को मिली है. ऋतिक और सुजैन बच्चों की को-पेरेंटिंग भी करते हैं. सबा की भी उनसे बेहतरीन बॉन्डिंग है. 

फाइटर में दिखेंगे ऋतिक

वर्क फ्रंट की बात करें तो सबा ने फिल्म दिल कबड्डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो एक टैलेंटेड म्यूजिशियन और थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. वहीं ऋतिक की आनेवाली फिल्म फाइटर है जिसमें वो दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म की कुछ इटली में पूरी हुई है. इसे 2024 में रिलीज किया जायेगा. 

Trending news