Happy Holi: जब होली पर हुआ Archana Puran Singh के साथ कुछ ऐसा, बाइक समझ बकरे पर बैठीं और मारने लगीं किक...!
Advertisement

Happy Holi: जब होली पर हुआ Archana Puran Singh के साथ कुछ ऐसा, बाइक समझ बकरे पर बैठीं और मारने लगीं किक...!

Holi Special: भई होली पर भांग के नशे में कई बार लोग ऊट-पटांग हरकत कर बैठते हैं और होता ये है कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि आखिर वो कर क्या रहे हैं. ऐसा ही कुछ हुआ था होली पर अर्चना पूरन सिंह के साथ. जब वो बाइक समझ जा बैठी थी बकरे पर और फिर जो हुआ वो तो आप खुद ही देख लीजिए.

अर्चना पूरन सिंह

Holi 2023: होली मस्ती का त्यौहार हैं और धमाल मचाने में तो हमारे सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं. अक्सर भांग के नशे में लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होता. ऐसा ही कुछ मजेदार किस्सा हुआ था अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के साथ जब वो नशे में बकरे को समझ बैठी थीं बाइक और हो गई थी बड़ी गड़बड़. ये किस्सा खुद द कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार और कपिल शर्मा ने सुनाया था. 

होली स्पेशल में पहुंचे थे अक्षय कुमार
खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर द कपिल शर्मा शो में आते रहते हैं लिहाजा एक बार वो होली के मौके पर भी पहुंचे और कई किस्से होली से जुड़े हुए उन्होंने सुनाए. उन्होने बताया कि किस तरह लोग होली पर इतना नशा कर लेते हैं कि जानवरों तक को रंग लगा देते हैं. इस बीच उन्होंने अर्चना पूरन सिंह का भी जिक्र छेड़ दिया और बताया कि कैसे होली पर एक बार उन्होंने इतनी भांग पी कि फिर उन्हें होश ही नहीं रहा और वो बकरे पर बाइक समझकर जा बैठीं और लगातार किक मारती रहीं. 

हालांकि आपको बता दें कि ये सब मस्ती मजाक था असल में ऐसा नहीं हुआ था. शो में अक्सर ही कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह का मजाक बनाते रहते हैं होली स्पेशल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. 

कई साल से शो की जज हैं अर्चना पूरन सिंह
अर्चना पूरन सिंह शो को काफी समय से जज कर रही हैं इससे पहले उनकी जगह नवजोत सिंह सिद्धू शो में थे लेकिन उनके जाने के बाद अब अर्चना ही शो में नजर आ रही हैं जहां उन्हें अक्सर सिद्धू का नाम लेकर छेड़ा जाता है तो कभी परमीत सेठी के नाम से. वैसे आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह को इंडस्ट्री में 4 दशक हो चुके हैं और कई यादगार किरदार उन्होंने निभाए हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news