Bawaal song Dilon ki Doriyan: लो आ गया साल का सबसे बड़ा Wedding Song, Janhvi Kapoor और Varun Dhawan ने मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow11785013

Bawaal song Dilon ki Doriyan: लो आ गया साल का सबसे बड़ा Wedding Song, Janhvi Kapoor और Varun Dhawan ने मचाया बवाल

नितेश तिवारी की फिल्म बवाल का नया गाना रिलीज हो चुका है. ये एक वेडिंग नंबर है और इस गाने में जान्हवी कपूर और वरुण धवन अपनी शादी के समारेह में जनकर नाचते दिखाई दे रहे हैं. 

Bawaal song Dilon ki Doriyan: लो आ गया साल का सबसे बड़ा Wedding Song, Janhvi Kapoor और Varun Dhawan ने मचाया बवाल

Bawaal song Dilon ki Doriyan: नितेश तिवारी की फिल्म बवाल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. फिल्म का नया गाना एक वेडिंग नंबर है. गाने का नाम 'दिलों की डोरियां' है- गाने को देखकर साफ तौर पर पता चल रहा है कि ये प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच की है. इस फिल्म में वरुण धवण ने अजय की भूमिका निभाई है और जान्हवी कपूर निशा के किरदार में नजर आएंगी. इस गाने को विशाल मिश्रा, ज़हरा एस खान और रोमी ने अपनी आवाज दी है वहीं तनिष्क बागची ने संगीत दिया है. इस गाने में जान्हवी कपूर और वरुण धवन एक दूसरे के प्यार में नजर आ रहे हैं.

नया गाना छाया इस कदर

दिलों की डोरियां गाने में जान्हवी कपूर और वरुण धवन की शादी के फंक्शन को दिखाया गया है. गाने की शुरुआत हल्दी समरोह के साथ होती है फिर मजेदार संगीत में दोनों थिरकते नजर आते हैं. जान्हवी कपूर और वरुण धवन गोल्डेन रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं और जमकर अपनी शादी के समारोह में जमकर झूम रहे है. बता दें बवाल फिल्म की शूटिंग काफी जगह हुई है. भारत से लेकर पेरिस, बर्लिन, एम्स्टर्डम, क्राको, वारसॉ और पोलैंड जैसे शहरों में फिल्म की शूटिंग हुई है. इस फिल्म को 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म की कहानी एक न्यूलि वेड कपल की है जो अपने हनीमून पर यूरोप जाते हैं.

जान्हवी कपूर और वरुण धवन ने जैाहिर की प्रतिक्रियाएं

इस फिल्म को लेकर जान्हवी कपूर और वरुण धवन काफी उत्साहित हैं. दोनों ने फिल्म में काम करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.  जान्हवी ने कहा, इस अनोखी रोमांटिक कहानी में, निशा आशाओं और सपनों वाली एक आम लड़की है, लेकिन वह इतनी प्यारी है कि वह आपको हर उस भावना को महसूस करने पर मजबूर कर देती है जिसे वह अनुभव कर रही है. वहीं वरुण ने कहा, “ये फिल्म मेरे करियर में एक निश्चित मील का पत्थर है, बवाल मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा रही है, लेकिन यह सबसे रोमांचक और बेहद फायदेमंद यात्रा में से एक भी रही है. 

Trending news