सॉलिड बॉडी से लेकर माची-माची हांडू तक, 5 हरियाणवी गाने जो डीजे पर बजे तो आ जाती है शर्म
Advertisement
trendingNow11928176

सॉलिड बॉडी से लेकर माची-माची हांडू तक, 5 हरियाणवी गाने जो डीजे पर बजे तो आ जाती है शर्म

5 Romantic Haryanvi Songs: चलिए बताते हें उन पांच हरियाणवी गानो के बारे में जो अक्सर डीजे पर बजते हैं, लोग उन पर खूब थिरकते भी हैं लेकिन अगर आप उन गानों के लिरिक्स पर गौर फरमाए को शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे.

सॉलिड बॉडी से लेकर माची-माची हांडू तक, 5 हरियाणवी गाने जो डीजे पर बजे तो आ जाती है शर्म

Haryanvi Songs: हरियाणवी गानों ने पिछले कुछ समय से धूम मचा रखी है. शादी हो या फिर कोई और इवेंट..डीजे हो और हरियाणवी गाने ना बजे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. भला बिना हरियाणवी गानों के तो मानो हर फंक्शन ही अधूरा है. ये हैं भी इतने लाजवाब कि इन्हें सुनते ही कदम खुद ब खुद थिरकने लगते हैं. लेकिन कुछ गानों के बोल ऐसे हैं जिन्हें ध्यान से सुनें तो शर्म से आंखे झुक जाएं. 

सालिड बॉडी- इस गाने को आपने ना जाने कितनी बार कितने ही फंक्शन में बजते हुए सुना होगा. गाना जबरदस्त हिट रहा था और आज भी ये हर खास मौके पर खूब सुना जाता है. लेकिन सुहागरात पर फिल्माया गए इस गाने के बोल अगर आप ध्यान से सुनेंगे तो यकीनन आप भी शर्म से पानी पानी हो जाएंगे. अब एक बार फिर इस गाने को जरा ध्यान से सुनकर देखिएगा. 

जले- सपना चौधरी का ये गाना भी इन दिनों खूब धूम मचा रहा है. इसे ना सिर्फ पसंद किया जा रहा है बल्कि ढेरों रील्स बनाकर इसे शेयर भी किया जा रहा है. यानि सपना का ये गाना भी ब्लॉकबस्टर हो गया है. लेकिन जरा इस गाने के शब्दों पर भी गौर फरमाए जिसे परिवार के साथ सुनना और उनके सामने इस पर डांस करना आसान नहीं. 

ठाडा भरतार- ये गाना भी सुहागरात पर ही बेस्ड है जिसमें पति-पत्नी एक दूसरे से प्यार भरी बातें कर रहे हैं वो भी गाने के अंदाज में. ऐसे में ये रोमांटिक गाना भी ध्यान से सुने तो काफी अलग है जिस पर सबसे सामने परफॉर्म करना आसान नहीं. इस गाने के लिरिक्स भी कई जगह पर ऐसे हैं जो आपको शर्म से पानी-पानी कर सकते हैं. 

आजा मैं तेरे लाड लडाऊं- पति-पत्नी पर बेस्ड ये हरियाणवी सॉन्ग भी प्यार से भरा है. हरियाणवी अंदाज में पत्नी पर प्यार लुटाता एक पति लेकिन सबके सामने इस गाने को सुनना इतना आसान नही. 
  

इस गाने को भी आपने डीजे पर खूब सुना होगा और शायद इस पर आप जमकर थिरके भी होंगे लेकिन अगली बार इस गाने पर डांस करने से पहले इसके लिरिक्स को गौर से सुनें

  

Trending news