HanuMan BOC Day 5: रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही तेजा सज्जा की 'हनुमान', 100 करोड़ से महज चंद कदम है दूर
Advertisement
trendingNow12063581

HanuMan BOC Day 5: रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही तेजा सज्जा की 'हनुमान', 100 करोड़ से महज चंद कदम है दूर

Teja Sajja की फिल्म 'हनुमान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है. इस फिल्म में तेजा सज्जा ने अपनी ना केवल एक्टिंग से इंप्रेस किया बल्कि फिल्म का पिक्चराइजेशन भी शानदार है. जानिए रिलीज के पांचवें दिन इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया. 

तेजा सज्जा फिल्म हनुमान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

HanuMan Box Office Collection Day 5: तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाए हुए है. इस फिल्म ने ना केवल कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को पीछे छोड़ दिया बल्कि महेश बाबू की 'गुंटूर करम' फिल्म को भी मात दे दी. महज 5 दिन में ये फिल्म 100 करोड़ के कलेक्शन के काफी करीब पहुंच गई है. जानिए इस माइथॉलिजिकल सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' ने 5वें दिन तक कितना कलेक्शन किया है.

5वें दिन किया इतना कलेक्शन
तेजा सज्जा की ये फिल्म (HanuMan) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को मात दे देगी ये किसी ने सोचा नहीं था. फिल्म की रफ्तार को देखकर ऐसा लगता है कि ये आने वालो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. sacnilk के मुताबिक इस फिल्म ने पांचवें दिन 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया. खास बात है कि ये फिल्म वीक डेज में भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खींचने में कामयाब हुआ. जिसका सबूत कलेक्शन के आंकड़े हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Man (@tejasajja123)

 

बीते दिनों का आंकड़ा
'हनुमान' फिल्म ने पहले दिन-  8.05 , दूसरे दिन- 12.45 करोड़, तीसरे दिन- 16 करोड़ चौथे दिन- 14.50 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी की पांचवे दिन का कलेक्शन मिलाकर ये फिल्म पांच दिनों में कुल 68.60  करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

 

25 करोड़ है बजट

HanuMan 12 जनवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज होते ही खूब तारीफ हो रही है. 'हुनमान' का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है. इसमें तेजा सज्जा ने हनुमंथु का किरदार निभाया है. जबकि अमृता अय्यर ने मीनाक्षी का रोल प्ले किया. इसके अलावा फिल्म में विनय राय, दीपक शेट्टी और सत्या भी नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'हनुमान' फिल्म का बजट करीबन 25 करोड़ है. यानी कि ये फिल्म बजट काफी दिन पहले ही निकाल चुकी है. 

 

Trending news