Guntur Kaaram OTT Release: महेश बाबू स्टारर 'गुंटूर कारम' 9 फरवरी को होगी स्ट्रीम, जानें कहां देखें
Advertisement
trendingNow12094102

Guntur Kaaram OTT Release: महेश बाबू स्टारर 'गुंटूर कारम' 9 फरवरी को होगी स्ट्रीम, जानें कहां देखें

Guntur Kaaram OTT Release date: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की एक्शन ड्रामा फिल्म 'गुंटूर कारम' 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के एक महीने के भीतर 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है. 

OTT पर धमाल मचाने को तैयार 'गुंटूर कारम'

Guntur Kaaram OTT Release: महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टारर एक्शन ड्रामा 'गुंटूर करम' 12 जनवरी को मकर संक्रांति त्योहार के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, राम्या कृष्णा, जयराम, प्रकाश राज और जगपति बाबू भी थे. सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. 

'गुंटूर करम' (Guntur Kaaram) ने जबरदस्त शुरुआत की थी और रिलीज के पहले दिन भारत में 48.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन पहले वीकेंड के बाद जल्द ही धीमी हो गई और 146.67 रुपये की घरेलू कमाई के साथ समाप्त हुई. 31 करोड़ रुपये की विदेशी कमाई को जोड़ने पर महेश बाबू-स्टारर का कुल ग्लोबल कलेक्शन 177.67 करोड़ रुपये हो गया. 150 करोड़ रुपये के कथित बजट के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. ये आंकड़े इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिक के मुताबिक हैं. 

9 फरवरी को होगी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम
महेश बाबू की यह फिल्म रिलीज के एक महीने के भीतर 9 फरवरी को ओटीटी रिलीज (Guntur Kaaram OTT Release) होगी. रविवार, 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) इंडिया साउथ ने घोषणा की है कि 'गुंटूर करम' 9 फरवरी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. इसके पोस्ट में लिखा गया, "गुंटूर करम, 9 फरवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है."

फिल्म को मिली थी नकारात्मक समीक्षा
बता दें कि इस एक्शन ड्रामा को रिलीज होने पर समीक्षकों से मिली-जुली नकारात्मक समीक्षा मिली थी. समीक्षकों की आलोचना के बाद फिल्म के निर्माता नागा वामसी ने रिलीज के बाद प्रेस मीट में कहा था, "मैं यहां आपको यह बताने आया हूं कि आपकी बौद्धिक राय ने हमें नुकसान नहीं पहुंचाया है या कलेक्शन को प्रभावित नहीं किया है. समीक्षाएं सिर्फ एक व्यक्ति की राय हैं, वे नहीं हैं. यह दर्शकों की रुचि को प्रतिबिंबित करता है. यदि आप मेरी फिल्मों की आलोचना कर सकते हैं, तो मैं आपकी समीक्षा भी कर सकता हूं. आपमें से कोई भी भगवान नहीं है और आपकी समीक्षा का कोई महत्व नहीं है, क्योंकि फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है."

Trending news