जब Ramleela के सेट पर असली रोमांस देख इस एक्टर के उड़े होश, बोले-रणवीर की गोद में बैठी थीं दीपिका
Advertisement
trendingNow11736997

जब Ramleela के सेट पर असली रोमांस देख इस एक्टर के उड़े होश, बोले-रणवीर की गोद में बैठी थीं दीपिका

Ranveer Singh Deepika Padukone Affair: अब एक इंटरव्यू में दोनों के को-स्टार गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने बताया कि गोलियों की रासलीला राम-लीला में काम करने के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर को कैसे प्यार हो गया. 

जब Ramleela के सेट पर असली रोमांस देख इस एक्टर के उड़े होश, बोले-रणवीर की गोद में बैठी थीं दीपिका

Ranveer Singh Deepika Padukone Romance: 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला (Goliyon Ki Raasleela Ram-Leela) को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित, फिल्म में दीपिका और रणवीर ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था. अब एक इंटरव्यू में उनके को-स्टार गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने बताया कि गोलियों की रासलीला राम-लीला में काम करने के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर को कैसे प्यार हो गया. 

fallback

राम लीला के सेट पर प्यार परवान चढ़ा
बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में गुलशन ने कहा, 'पहले शेड्यूल में तो हमने कुछ नहीं देखा. दूसरा शेड्यूल लगा था उदयपुर में, और वहां पे नोटिस किया, अरे गोदी में बैठी है ये (दीपिका), क्या हो गया ये. हमने तो नोटिस ही नहीं किया था गुरु. ये कब हो गया. गाने के सीक्वेंस दो-तीन करवाए, तब तो कुछ नहीं दिखा हमें, वो (दीपिका) अपना काम करके चली जाती थीं.'

fallback  

2018 में कर ली शादी

बता दें कि इसी फिल्म के सेट पर दोनों ने डेटिंग शुरू की. दोनों ने अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया, लेकिन सालों से उन्हें आउटिंग के दौरान एक साथ देखा गया और इनकी बॉन्डिंग हमेशा सुर्ख़ियों में छाई रही. दोनों ने चोरी-छुपे 2014 में सगाई की थी. गोलियों की रासलीला राम-लीला के बाद, रणवीर और दीपिका को संजय की 2015 की फिल्म बाजीराव मस्तानी में देखा गया, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी थीं, और पद्मावत (2018) में भी इन्होंने साथ काम किया था.इसके बाद 2018 में इन्होंने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली थी. 

छह साल की डेटिंग पर दीपिका ने कहा था, 'बेशक, छह साल के लंबे रिश्ते में, आप अपने उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं लेकिन हम कभी नहीं टूटे. कोई बड़ी लड़ाई या यह कहना नहीं था कि चलो समय निकालते हैं और इसका पता लगाते हैं. हम लड़े हैं; हमारे उतार-चढ़ाव रहे हैं. लेकिन हम कभी इसमें फंसे नहीं. हमने सगाई की थी... यह कोई नहीं जानता. हमने काफी पहले पहले सगाई की थी. केवल उनके माता-पिता और मेरे माता-पिता और हमारी बहनें ही इसके बारे में जानती थीं.'

Trending news