Govinda नहीं हैं सुनीता आहूजा का पहला प्यार, कभी इस सुपरस्टार पर थीं लट्टू, नाम जानकर 'ची-ची' भी हो गए थे हैरान!
Advertisement

Govinda नहीं हैं सुनीता आहूजा का पहला प्यार, कभी इस सुपरस्टार पर थीं लट्टू, नाम जानकर 'ची-ची' भी हो गए थे हैरान!

Govinda Wife: गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) बचपन में सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) पर फिदा थीं. इस बात का खुलासा सुनीता आहूजा ने इंडियन आइडल के मंच पर किया था.

गोविंदा और सुनीता आहूजा

Govinda and Sunita Ahuja: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) भले ही अब फिल्मों में दिखाई नहीं देते हैं लेकिन आज भी उनके चर्चे इंडस्ट्री में होते हैं. गोविंदा अपनी कॉमेडी फिल्मों को लेकर जितना पॉपुलर रहे हैं उतने ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहे हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी एक्टर के जितनी पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा, सुनीता आहूजा के पहले प्यार नहीं थे. जी हां...सुनीता आहूजा (Govinda Wife) ने इस बारे में इंडियन आइडल के मंच पर खुलासा किया था. साथ ही सुनीता ने बताया था, वह गोविंदा से पहले किससे शादी करना चाहती थीं.

धर्मेंद्र पर फिदा थीं सुनीता आहूजा! 

गोविंदा (Govinda Movies) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा एक बार इंडियन आइडल (Indian Idol) रियलिटी शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. उसी दौरान सुनीता आहूजा ने अपने पहले प्यार का जिक्र किया था. दरअसल, गोविंदा और सुनीता के साथ ही धर्मेंद्र जी (Dharmendra) भी बतौर गेस्ट इंडियन आइडल के मंच पर आए थे. उसी दौरान सुनीता आहूजा ने सुपरस्टार धर्मेंद्र से कहा, 'धरम जी...आपको देख मेरा तो बदन कांप रहा है....फिर सुनीता ने कहा, जब मैं 4-5 साल की थी, तो मैंने अपने डैडी से कहा, डैडी मुझे ना इनसे शादी करनी है...तब डैडी ने समझाया अभी तुम बहुत छोटी हो लेकिन मैं नहीं मानी. मैंने डैडी से कहा, वह कितने सुंदर हैं, कितने हैंडसम हैं.'

प्रेग्नेंसी में देखे धर्मेंद्र के फोटो!

सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja Govinda) ने इंडियन आइडल के मंच पर बताया था, जब वह मां बनने वाली थीं तो ची-ची (गोविंदा) ने उन्हें धर्मेंद्र जी की फोटोज लाकर दी थीं, जिसे देख उन्होंने इतना अच्छा प्रोडक्ट (यशवर्धन को जन्म) दिया. बता दें, दिग्गज एक्टर गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी. गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे हैं, टीना और यशवर्धन. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news