आरती सिंह की शादी में गोविंदा ने बरसाया प्यार, कृष्णा अभिषेक संग गिले शिकवे भूलकर बोले- 'मैं ईश्वर से...'
Advertisement
trendingNow12222079

आरती सिंह की शादी में गोविंदा ने बरसाया प्यार, कृष्णा अभिषेक संग गिले शिकवे भूलकर बोले- 'मैं ईश्वर से...'

Govinda Video: 8 साल के गिले-शिकवों को भूल गोविंदा, भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे. जहां से गोविंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भांजी के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने की बात करते नजर आ रहे हैं. 

गोविंदा और आरती सिंह

Govinda on Arti Singh: एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी कर ली है. आरती सिंह (Arti Singh) की शादी के फंक्शन्स बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर लाइमाइट बटोर रहे थे. लेकिन इंटरनेट पर तब खलबली मच गई, जब आरती सिंह की शादी में गोविंदा पहुंच गए. जी हां...8 साल के गिले-शिकवों को भूल गोविंदा (Govinda) अपनी भांजी आरती सिंह को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. वहीं अब आरती सिंह की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा भांजी के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने की बात करते नजर आ रहे हैं. 

8 साल के गिले-शिकवे भूल गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी

आरती सिंह (Arti Singh Marriage) की शादी के वेन्यू से निकलते समय गोविंदा ने मीडिया से बात की थी. इस दौरान का वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. गोविंदा (Govinda Video) ने बताया- 'ईश्वर से प्रार्थना है, जो कृपा आरती पर हुई है किसी प्रकार का वास्तु दोष ना लगे.' इतना कहकर गोविंदा हाथ जोड़कर वहां से निकल जाते हैं.  

​भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, कृष्णा-कश्मीरा ने जाहिर की खुशी; बोले- 'वो दिल की बात...'

कृष्णा-कश्मिरा का रिएक्शन भी हो रहा वायरल

मामा गोविंदा (Govinda Movies) के आरती सिंह की शादी पर पहुंचने को लेकर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. कृष्णा अभिषेक ने कहा-' मामा आए बहुत खुशी हुई. वो दिल की बात है, हमारा ऐसा इमोशनल कनेक्ट है, उन्हें देख बहुत खुश हूं.' वहीं कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीर शाह ने कहा- 'वह हमेशा से ही स्वीट रहे हैं, उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को आशीर्वाद दिया, मैं बहुत खुश हूं, बहुत-बहुत खुश हूं' 

भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, गिले-शिकवे दूर कर देंगे आर्शीवाद, देखें Video

Trending news