एक साल करती रहीं इनकार, फिर क्रिकेटर पर दिल बैठीं हार, 8 साल डेटिंग के बाद की शादी
Advertisement

एक साल करती रहीं इनकार, फिर क्रिकेटर पर दिल बैठीं हार, 8 साल डेटिंग के बाद की शादी

Actress Married to Cricketer: भले ही कोई कितना ही इंकार क्यों ना करे लेकिन दिल है तो जिस पर आना होता है आ ही जाता है. गीता बसरा और हरभजन सिंह की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी है जिसमे वो पहले ना-ना करती रहीं लेकिन फिर दिल के आगे उनकी एक ना चली.

एक साल करती रहीं इनकार, फिर क्रिकेटर पर दिल बैठीं हार, 8 साल डेटिंग के बाद की शादी

Geeta Basra and Harbhajan Singh: इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जिनका दिल एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर को खेलता देख उनके लिए धड़क उठा और फिर शादी करके इन्होंने अपने रिश्ते को एक नाम भी दिया. इस लिस्ट में एक्ट्रेस गीता बसरा का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने कई दमदार फिल्म में यादगार रोल किए. ऑनस्क्रीन खूब इश्क भी फरमाया लेकिन रीयल लाइफ में वो क्रिकेटर पर फिदा हुई और फिर कई साल डेट करने के बाद इन्होंने शादी कर ली. 

गाने में गीता को देख हार बैठे थे दिल
गीता बसरा एक एक्ट्रेस हैं और गाने ‘वो अजनबी’ में हरभजन सिंह ने उन्हें पहली दफा देखा था. तब उनसे काफी इम्प्रेस हुए थे या य उन्हें पसंद करने लगे थे. इसके बाद हरभजन ने उनके बारे में पता किया. कहा जाता है कि हरभजन सिंह ने कहीं से गीता बसरा का नंबर भी अरेंज किया और उस नंबर पर मैसेज भी कर दिया था. लेकिन गीता ने उसका कोई रिप्लाई नहीं किया. 

fallback

इतना ही नहीं हरभजन ने गीता बसरा को मैच तक देखने का इन्विटेशन दिया था. लेकिन गीता मैच देखने भी नहीं पहुंची थीं. बाद में गीता ने एक इंटरव्यू में रिवील किया था कि उस वक्त उनका पूरा फोकस उनके करियर पर था लिहाजा वो किसी तरह के रिलेशनशिप के चक्कर में उस वक्त नहीं पड़ना चाहती थीं. 

दोस्तों ने की थी हरभजन की सिफारिश
भले ही गीता हरभजन को नहीं जानती थीं लेकिन उनके दोस्त जो उन्हें जानते थे उन्होंने गीता के आगे हरभजन की सिफारिश की थी. उनका कहना था कि वो एक अच्छे लड़के हैं लिहाजा गीता को उनके बारे में सोचना चाहिए. फिर भी गीता ने हां कहने में पूरे एक साल का वक्त लिया. जिसके बाद दोनों ने 8 साल तक एक दूसरे को डेट किया. और फिर शादी कर घर बसा लिया. आज दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.  

 

Trending news