Gadar:Ek Prem Katha Trailer: सकीना को पाकिस्तान लेने फिर पहुंचे तारा सिंह, 'गदर: एक प्रेम कथा' का धांसू ट्रेलर रिलीज
Advertisement

Gadar:Ek Prem Katha Trailer: सकीना को पाकिस्तान लेने फिर पहुंचे तारा सिंह, 'गदर: एक प्रेम कथा' का धांसू ट्रेलर रिलीज

Gadar:Ek Prem Katha का ट्रेलर 22 साल बाद दोबारा रिलीज किया गया है. जिसमें फिल्म के पहले पार्ट यानी 'गदर: एक प्रेम कथा' फिल्म की कुछ छलकियां दिखाई गई हैं. इसके साथ ही इस ट्रेलर में फिल्म के वो खास मोमेंट दिखाए हैं जो इस फिल्म की जान थे.

 

गदर: एक प्रेम कथा

Gadar Trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar:Ek Prem Katha) के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए लौट रहे है. इस फिल्म के ट्रेलर को 22 साल बाद दोबारा रिलीज किया गया है जिसमें फिल्म के पहले पार्ट यानी 'गदर: एक प्रेम कथा' की कुछ छलकियां दिखाई गई हैं. इसके साथ ही इस ट्रेलर में फिल्म के वो खास मोमेंट दिखाए हैं जो इस फिल्म की जान थे. इस 2 मिनट 21 सेकेंड के ट्रेलर में गदर फिल्म की कहानी को आप देख सकते हैं. इस फिल्म ने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. जो एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है.

'गदर: एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज

'गदर: एक प्रेम कथा' फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे तारा सिंह अपने प्यार को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए सारे बंधन तोड़ देता है. इसके साथ ही फिल्म के बेहतरीन डायलॉग्स और कुछ सीन्स ने फैंस का दिल ही जीत लिया था. इन्हीं सबको फिर से सिनेमाघरों में देखने के लिए और इन मोमेंट को रिवाइव करने के लिए पहले पार्ट के ट्रेलर को रिलीज किया गया है.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

 

9 जून को रिलीज होगी फिल्म
'गदर 2' (Gadar2) रिलीज से पहले 9 जून को 'गदर' एक प्रेम कथा' फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले इस फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.आपको बता दें, इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी है. वहीं फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. जबकि 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इन 22 सालों में फिल्म के पहले पार्ट में नजर आ चुके कई सितारों की मौत हो गई है लिहाजा फिल्म के दूसरे पार्ट में कुछ नए चेहरे आपको नजर आएंगे.

Trending news