Gadar 2 की दहाड़ से चकनाचूर हुए कई फिल्मों के रिकॉर्ड, 10वें दिन बनीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
Advertisement
trendingNow11833867

Gadar 2 की दहाड़ से चकनाचूर हुए कई फिल्मों के रिकॉर्ड, 10वें दिन बनीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Gadar 2 फिल्म के 10 दिन के कलेक्शन ने कई फिल्मों को रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है. इसमें प्रभास की 'बाहुबली' से लेकर आमिर खान की 'दंगल' और सलमान खान की फिल्म भी शामिल है. जानिए इस फिल्म ने 10वें दिन कौन सा रिकॉर्ड ब्रेक किया.

 

10वें दिन गदर 2 ने तोड़ा कई फिल्मों का रिकॉर्ड

Gadar 2 Highest Earning Film: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' ने 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है कि फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है. वहीं अब इस फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. 'गदर 2' (Gadar 2) 10वें दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.ये रिकॉर्ड 'गदर 2' ने कई दिग्गज एक्टरों की फिल्म को पछाड़ कर अपने नाम किया है.

10 दिनों में किया इतना कलेक्शन
तारा सिंह और सकीना की इस प्रेम कहानी ने 10वें दिन करीबन 40 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस तरह से ये फिल्म महज 10 दिनों में 376 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस फिल्म की छप्परफाड़ कमाई से ना केवल फैंस खुशी से झूम उठे बल्कि फिल्म की स्टारकास्ट भी जश्न में डूबी हुई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड
'गदर 2' ने महज 10 दिनों में 'बाहुबली - द कनक्लूजन का ऑल टाइट' रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है. इस फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन करीबन 40 करोड़ है. ऐसे में इस फिल्म ने 'बाहुबली' सहित, 'दंगल', 'पठान' और 'संजू' फिल्मों के रिकॉर्ड को भी चकनाचूर कर दिया है. 'बाहुबली 2' ने 10वें दिन- 34.5 करोड़, 'दंगल' ने 32.04 करोड़, 'पठान' ने 28.50 करोड़ और 'संजू' का 28.05 करोड़ रहा. 

कुल कलेक्शन में भी छोड़ा पीछे
इसके अलावा 'गदर 2' ने 'संजू' फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन 342.53 करोड़, 'पीके' 340.8 करोड़ और 'टाइगर जिंदा है' के 339.16 करोड़ के कलेक्शन को मात दे दी है. इसके साथ ही ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं हिंदी फिल्म बन गई है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

जल्द होगी 400 करोड़ के क्लब में एंट्री 
इसके साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में 12 वें दिन तक यानी मंगलवार तक शामिल हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म तेज रफ्तार में कमाई करने वाली फिल्मों में एक और रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है. इस फिल्म का बजट करीबन 80 करोड़ है.

 

Trending news