Fukrey 3 vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2, जानें पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसकी हुई चांदी?
Advertisement
trendingNow11892173

Fukrey 3 vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2, जानें पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसकी हुई चांदी?

Fukrey 3 Collection: इस गुरुवार को एक साथ तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन तीनों की टिकट खिड़की में से किस पर सबसे ज्यादा भीड़ लगी चलिए बताते हैं आपको.

Fukrey 3 vs The Vaccine War Vs Chandramukhi 2, जानें पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किसकी हुई चांदी?

Box Office Collection First Day: गुरुवार यानि 28 सितंबर काफी खास रहा. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर इस बार एक या दो नहीं बल्कि तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फुकरे 3 (Fukrey 3), नाना पाटेकर (Nana Patekar) और पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) की द वैक्सीन वॉर (The Vaccine War) तो तीसरी फिल्म है कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राघव लॉरेंस की चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2). तीनों ही काफी समय से चर्चा में थी और अब फाइनली सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. अब पहले दिन किसका जादू चला और कमाई के मामले में कौन किस पर पड़ा है भारी. चलिए बताते हैं पूरा बही खाता. 

धीमी रही फुकरे 3 की रफ्तार
बात सबसे पहल फुकरे 3 की करते हैं जिसका इंतजार काफी समय से हो रहा था और अब फाइनली फुकरों की टोली आ चुकी है धमाल मचाने लेकिन जैसी उम्मीद थी पहले दिन वैसा कमाल देखने को नहीं मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा 7 करोड़ तक पहुंच सकता है. वैसे फुकर रिटर्न्स ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ तक कमाई की थी. 

द वैक्सीन वॉर का ऐसा रहा हाल
द वैक्सीन वॉर की शुरुआत भी वैसी नहीं रही जैसा कयास लगाया जा रहा था. कोरोना वैक्सीन के बनने की कहानी दिखाने वाली ये फिल्म पहले दिन 2 करोड़ तक कमा सकती है. शुक्रवार को ये तस्वीर और भी साफ हो जाएगी. लेकिन अभी इस लेकर घबराना जल्दबाजी होगी. क्योंकि द कश्मीर फाइल्स भी शुरुआती कुछ दिन धीमी ही रही लेकिन माउथ पब्लिसिटी का फायदा फिल्म को ऐसा मिला कि बॉक्स ऑफिस हिल गया था. 

चंद्रमुखी 2 ने कमा डाले इतने
कंगना रनौत की हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी 2 भी रिलीज हो चुकी है. राघव लॉरेंस स्टारर चंद्रमुखी 2 का कलेक्शन पहले दिन 5.5 करोड़ तक पहुंच सकता है. लेकिन ये आपको बता दें कि ये कई भाषाओं में रिलीज हुई और ये ओवरऑल कलेक्शन है.  

Trending news